Logo
साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर मंगलवार को हैदेराबाद के एनटीआर घाट पहुंचे। यहां उन्होंने अपने भाई कल्याण राम के साथ दिवंगत दादा नंदमुरी तारक रामाराव (एनटीआर) की 101वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

NT Rama Rao 101 Birth Anniversary: एनटी रामा राव (NT Rama Rao) साउथ सिनेमा में बड़ा नाम रहा है। फिल्ममेकर और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नंदमुरी तारक रामाराव की आज (28 मई) को 101वीं बर्थ एनिवर्सरी है। वह अपने समय के सुपरहिट एक्टर होने के अलावा राजनीतिक गलियारे में भी बड़ा नाम रहे हैं। आज उनकी जयंती के मौके पर उनके पोते व साउथ सुपरस्टार जूनियर एन टीआर ने उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं।

भाई के साथ घाट पहुंचे Jn NTR
अभिनेता जूनियर एनटीआर मंगलवार को अपने दादा और पूर्व सीएम नंदमुरी तारक राम राव (एनटीआर) की 101वीं बर्थ एनिवर्सरी पर श्रद्धांजलि देने हैदेराबाद के एनटीआर घाट पहुंचे। इस दौरान एक्टर के साथ उनके भाई नंदमुरी कल्याण राम भी साथ नजर आए। दोनों अभिनेताओं ने एनटीआर घाट पर दादा की समाधि पर फूल अर्पित किए और हाथ जोड़कर नमन किया। ANI द्वारा जारी वीडियो में जूनियर एनटीआर और उनके भाई कल्याण राम श्रद्धांजलि देते हुए भावुक नजर आए। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस दौरान अभिनेता भावुक नजर आए। उन्होंने घाट पर जमीन पर बैठकर अपने दादा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मौन धारण किया। इस दौरान जूनियर एनटीआर वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आए। अभिनेता को देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो गई। 

इसके अलावा नंदमुरी तारक राम राव के बेटे और एक्टर जूनियर एनटीआर के चाचा बालाकृष्ण भी बाद में एनटीआर घाट पहुंचे और पिता को श्रद्धांजलि दी। गौरतलब है, जूनियर एनटीआर के परिवार और उनके चाचा बालकृष्ण के बीच लंबे समय से अनबन है।

ऐसा था एनटी रामा राव का करियर
आपको बता दें, एनटी रामा राव साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार थे। उन्होंने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था जिससे उन्हें साउथ सिनेमा जगत के अलावा देशभर में खूब प्रसिद्धी मिली। वह राजनीति में भी माहिर रहे। 1984 में भारी बहुमत से जीतकर वे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने और उन्होंने राजनीति क्षेत्र में भी अपना बड़ा योगदान दिया। 18 जनवरी 1996 को हार्ट अटैक आने के कारण एनटी रामा राव का निधन हो गया था।
 

jindal steel Haryana Ad hbm ad

Latest news

5379487