Logo
दिव्या अग्रवाल ने पति अपूर्व संग शादी की फोटो डिलीट कर दी है और जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी की फोटोज हटाईं , वैसे ही तलाक की खबर उड़ने लगीं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

Divya Aggarwal : टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' विनर दिव्या अग्रवाल अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशन लाइफ तक चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस ने कुछ महीनों पहले यानी 20 फरवरी को अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी रचाई थी। वहीं शादी के तीन  महीने बाद अब कपल की तलाक की खबर उड़ने लगीं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

दिव्या अग्रवाल डिलीट की पति अपूर्व संग शादी की फोटो
दरअसल, एक्ट्रेस ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरों को डिलीट किया है। वैसे ही लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया है। कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हैं। जिस वजह से फोटो हटा दीं। लेकिन इन अफवाहें के बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि ''मैंने अपने इंस्टाग्राम से लगभग 2500 पोस्ट्स डिलीट किए है, लेकिन मीडिया ने सिर्फ शादी की तस्वीरें न दिखने पर ही रिएक्ट किया। ये मजेदार है कि लोग कैसे देखते हैं और मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा वो किया, जिसकी लोगों ने मुझसे उम्मीद नहीं की थी और वो क्या उम्मीद कर रहे हैं- तलाक या बच्चा।'' इसके साथ ही दिव्या ने आगे पोस्ट में लिखा, ''हर कहानी का अंत सुखद होता है और भगवान की कृपा से मेरे पति मेरे बगल शान से सो रहे हैं और खर्राटे ले रहे हैं।''

हनीमून से लौटने के बाद हटाईं तस्वीरें
दोनों हाल ही में हनीमून से लौटे हैं और हनीमून से लौटते ही दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। वहीं फोटो डिलीट करते ही लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। आपको बता दें, दिव्या ने प्रियांक शर्मा और वरुण सूद से पहले अपूर्व को साल 2015 में डेट किया था। लेकिन कुछ वक्त दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं। हलांकि, फिर साल 2022 में वरुण से अलग होकर दिव्या ने फिर से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व का हाथ थाम लिया।

CH Govt Haryana Ad jindal steel hbm ad
5379487