Logo
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने जेल में बंद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से अपनी जान को खतरा बताया है। जैकलिन ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दायर कर अपनी मुश्किलें सामने रखी है।

Jacqueline Fernandes Sukesh Chandrashekhar: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस तिहाड़ जेल में बंद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के कारण परेशान है। एक्ट्रेस ने सुकेश से अपनी जान को खतरा बताया है। जैकलीन कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से बचने के लिए कोर्ट की शरण में पहुंची है। उन्होंने हाल ही में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में एक पिटिशन दायर की है। जैकलीन ने कोर्ट से कहा है कि जेल में बंद होने के बावजूद सुकेश उन्हें तंग कर रहा है। एक्ट्रेस ने कहा है कि पुलिस और जेल प्रशासन से भी मदद नहीं मिल रही। इसलिए मुझे राहत दी जाए।

सुकेश की हरकतें रोकी जाएं
एक्ट्रेस ने कोर्ट से लगाई गुहार में कहा है कि जेल में बंद होने के बावजूद सुकेश मीडिया को लेटर जारी कर रहा है। इनमे मेरे लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। सुकेश की इन हरकतों से मेरी छवि और प्रतिष्ठा को नुकसान हो रहा है। जैकलीन ने कहा है कि सुकेश उनके कुछ राज और अनदेखे सबूत सामने रखने की बात कर रहा है। एक्ट्रेस ने कोर्ट से कहा है कि जेल प्रशासन और पुलिस को सुकेश की इन हरकतों को रोकने के लिए कहा जाए। 

सुकेश से थे जैकलीन के करीबी रिश्ते
सुकेश चंद्रशेखर के साथ करीबी रिश्ते होने की बात सामने आने के बाद से ही जैकलीन परेशान हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED)एक्ट्रेस को मनि लॉन्ड्रिंग के एक मामले में आरोपी बना चुका है। ED का दावा है कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपए के गिफ्ट दिए।  200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली के मामले जैकलीन दिल्ली पुलिस का गवाह बन चुकी हैं। सुकेश अक्सर जैकलीन से जुड़े लेटर और उनके साथ हुए व्हाट्स एप्प चैट जारी कर रहा है। सुकेश जैकलीन को विदेशी नंबरों से मैसेज भी कर चुका है। 

सुकेश ने जारी किया था चैट
हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील के जरिए जैकलीन के साथ हुआ अपना पसर्नल व्हाट्सएप्प चैट जारी किया था। यह चैट 2021 का है। इसमें जैकलीन कई बार सुकेश से अपनी प्यार का इजहार कर रही है। वहीं, एक मैसेज में सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को जवाब दिया है कि मैं अब तक इस मामले में चुप था। मैं तुम्हे बचाना चाहता था। तुमने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है। अब दुनिया को हमारे प्यार की सच्चाई देखने दो। इसके बाद से ही जैकलीन और सुकेश के बीच जुबानी जंग जारी है। 

5379487