Logo
election banner
'जाने तू या जाने ना' एक्टर इमरान खान एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। अभिनेता 9 साल बाद एक कॉमेडी फिल्म से मूवीज में कमबैक कर रहे हैं जिसे उनके मामा आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे। जानिए पूरी डीटेल्स

Imran Khan Comeback: 'जाने तू या जाने ना', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'आई हेट लव स्टोरी', 'डेली बेली' जैसी फिल्मों में अपना परछम लहरा चुके एक्टर इमरान खान (Imran Khan) लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार वह 2015 में कंगना रनौत के साथ आई फिल्म 'कट्टी बट्टी' में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था जिसके बाद से ही वह एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हो गए। वहीं अब इमरान के चाहने वालों के लिए एक गुड न्यूज है। जल्द ही अभिनेता फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं।

9 साल बाद पर्दे पर दिखेंगे इमरान
सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 9 साल बाद इमरान खान का दोबारा फिल्मों में कमबैक होने वाला है। उन्हें पहले की ही तरह उनके मामा अभिनेता आमिर खान दोबारा लॉन्च करेंगे। खबरें हैं कि इमरान खान ने एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म में दिलचस्पी जाहिर की है और इस फिल्म को उनके मामा आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि इमरान खान की सुपरहिट फिल्म 'डेली बेली' में उनके को-स्टार रह चुके एक्टर-कॉमेडियन वीर दास इस अपकमिंग फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

Imran Khan Comeback After 9 Years
 

इस फिल्म में आएंगे नजर
'पीपिंग मून' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान की इस कमबैक फिल्म का नाम 'हैप्पी पटेल' (Happy Patel) होगा। रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से कहा गया है कि मेकर्स ने 'हैप्पी पटेल' के लिए गोवा में शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में वह कॉमेडी किरदार में नजर आएंगे। मूवी में भरपूर कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा जिसे आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाया जा रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इमरान ने तकरीबन 8 महीने पहले अपने कमबैक को लेकर हिंट दी जिसके लिए अब वह तैयार हो गए हैं। 

Imran Khan - Delhi Belly
फिल्म- डेली बेली

वीर दास करेंगे डायरेक्ट
आपको बता दें, 'हैप्पी पटेल' को एक्टर-कॉमेडियन वीर दास डायरेक्ट करेंगे जो उनकी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म होगी। इससे पहले इमरान खान और वीर दास की जोड़ी डेली-बेली (2011) में नजर आ चुकी है जिसे आमिर खान ने ही प्रोड्यूस किया था।

5379487