Logo
election banner
Shruti Haasan-Santanu Hazarika: बीते दिनों से कई खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस का उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के संग ब्रेकअप हो गया है। वहीं हाल ही में शांतनु ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है। 

Shruti Haasan-Santanu Hazarika: एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। वहीं बीते दिनों से कई खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस का उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के संग ब्रेकअप हो गया है। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर दिया है। हलांकि, श्रुति ने अब अपने बेक्रअब को लेकर कोई ऑफिशियल बातें नहीं कही हैं। लेकिन हाल ही में शांतनु इन खबरों पर टिप्पणी की है। 

शांतनु ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी
दरअसल, ये कपल काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं पिछले कुछ सालों से श्रुति और शांतनु लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। लेकिन 4 साल बाद अब दोनों ने अपनी राहें अलग कर लिया हैं। हलांकि, जब से दोनों ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया है। तब से उनके फैंस ने कयास लगा शुरू कर किया है। हाल ही ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शांतनु हजारिका से उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल किया गया। लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है। साथ ही इस पर उन्होंने कहा कि, ''मुझे माफ कर दीजिए, लेकिन मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं।'' 

  Shruti Haasan-Santanu Hazarika:
Shruti Haasan-Santanu Hazarika (Instagram)

श्रुति ने हटाएं शांतनु के साथ की तस्वीरें
बता दें, श्रुति ने कुछ समय पहले एक क्रिप्टिक नोट लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, ''ये एक बहुत क्रेजी जर्नी थी। लेकिन मुझे अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला।'' जिसके बाद लोग ब्रेकअप की चर्चा करने लगे। वहीं एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर शांतनु के साथ फोटो शेयर करती रहती थीं। लेकिन अब श्रुति ने शांतनु के साथ सारे पोस्ट को भी डिलीट कर दी हैं और उनके इंस्टग्राम पर शांतनु के संग कोई तस्वीरें भी नहीं नजर आ रही हैं। 

एक्ट्रेस का फिल्मी करियर
श्रुति हासन के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें आखरी बार 'सलार 'में देखा गया था। वहीं शांतनु एक फेमस डूडल और मल्टीडिस्पलनरी विजुअल आर्टिस्ट हैं।  

5379487