Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि माधव दादी-सा से बोल देगा कि जब तक अभिरा इस घर में नहीं आएगी, मैं इस घर में नहीं रहूंगा। जिसके बाद अभिरा को वापस लाने के लिए अरमान उसके हॉस्टल पहुंच जाएगा।

YRKKH Spoiler 29 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आपने देखा होगा कि अभिरा और अरमान के शादी का सच बाहर आने के बाद हर कोई सिर्फ अभिरा को दोष दे रहा है और विद्या भी उसके चरित्र पर सवाल उठाने लगती है। जिसके बाद अभिरा हमेशा के लिए पौद्दार हाउस छोड़ने का फैसला करती है। हलांकि, अरमान उसे रोकने की कोशिश करता है। लेकिन अभिरा घर छोड़ कर चली जाती है। 

 अभिरा की निशानी को आग में जलाएंगी दादी-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा घर छोड़ने के बाद पीजी और हॉस्टल ढूंढ रही होगी। इसी बीच एक चोर आ जाएगा और उसका बैग चुरा भागने लगता है। लेकिन अभिरा उस चोर को मार-मार कर अपना बैग बचा लेगी। जिसके बाद दादी-सा अभिरा की सारी निशानी को आग में जला देंगी। वहीं घर के सभी लोगाें से कहेंगी कि आज के बाद अभिरा की कोई निशानी इस घर में नहीं रहने चाहिए। जिसके बाद एक-एक करके हर कोई अभिरा निशानी को आग में जला देगा। 

अभिरा को फोन करेगा अरमान
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा को फोन करेगा। लेकिन अभिरा उसका फोन नहीं उठाएगी। वहीं इन सबके के बीच फिलहाल अभिरा को एक हॉस्टल मिल जाएगा। जिसके बाद उस हॉस्टल की लाइट चली जाएगी। तब अभिरा मोमबत्ती की रोशनी ने अपना असाइमेंट कंप्लीट कर रही होगी। इस दौरान अरमान हॉस्टल के नंबर पर कॉल करेगा। तब अभिरा से अरमान कहेगा कि तुम कौन से घटिया हॉस्टल में जाकर रुकी हो। हलांकि, अभिरा अवाज ना आने का बहाना करेगी। लेकिन अरमान उसे बार-बार फोन करेगा। 

घर-परिवार छोड़कर जाएगा माधव
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' माधव को कावेरी पौद्दार आरती करने के लिए कहेंगी। तब माधव कहेगा कि ''मेरे बगैर आरती करने की आदत डाल लीजिए मां-सा, क्योंकि मैं ये घर और परिवार छोड़कर जा रहा हूं, और दो दिन में अभिरा इस घर में वापस नहीं लौटती, तो मैं इस घर से सारे रिश्ते-नाते खत्म कर दूंगा।'' जिसके बाद अरमान सीधे अभिरा के हॉस्टल पहुंच जाएगा और उधर अभिरा हॉस्टल में शराब पीकर कहेगी कि ''अब मैं आजाद हूं और आज मेरा इंडिपेंडेंस डे हैं।'' 

jindal steel Ad
5379487