Logo
election banner
रविवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में कई सेलेब्स का मेला देखने को मिला। इस दौरान रणबीर-आलिया के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर डिनर के लिए पहुंचे। वहीं ऋतिक रोशन भी अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नजर आए।

Celebs spotted: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अयान मुखर्जी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए बिजी हैं। वह अपनी अगली फिल्म 'वॉर 2' लेकर आ रहे हैं जिसमें नॉर्थ और साउथ एक्टर्स का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) लीड रोम में हाई-ऑक्टेन एक्शन करते नजर आएंगे। वहीं बीती रात जूनियर एनटीआर मुंबई में स्पॉट हुए जहां वह एक रेस्टोरेंट में जाते नजर आए।

इतना ही नहीं बीती रविवार रात को मुंबई के इस रेस्टोरेंट में कई और सेलेब्स का मेला देखने को मिला। अयान मुखर्जी के क्लोज फ्रेंड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी डिनर के लिए एकसाथ पहुंचे। उनके साथ करण जौहर भी नजर आए। पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें रणबीर अपनी लेडी लव को भीड़ से बचाकर कार तक ले जाते हुए दिख रहे हैं।

तो वहीं अन्य वीडियो में जूनियर एनटीआर, करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एकसाथ जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर अपने नए हेयर कट में नजर आ रहे हैं। इन दिनों वह नितेश तिवारी की फिल्म रामायण के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने ये नया लुक रखा है।

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हैं। खबरें हैं कि वह ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 के लिए यहां शूटिंग कर रहे हैं। वहीं बीती रात मुंबई के इस रेस्टोरेंट में ऋतिक भी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर पहुंचे।

इस दौरान जूनियर एनटीआर अपनी वाइफ लक्ष्मी के साथ नजर आए। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त फैंस अभिनेता को घरते दिखे। मुबंई में एनटीआर को देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई। कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए।  

 

 

5379487