Logo
election banner
Actor Sahil Khan Arrested: महादेव बेटिंग ऐप केस में साहिल खान के अलावा अभिनेता रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और तमन्ना भाटिया भी फंसी हुई हैं। इनके वीडियो बतौर प्रमोटर मिले थे।

 Actor Sahil Khan Arrested: महादेव बेटिंग ऐप केस में गिरफ्तार एक्टर साहिल खान वर्तमान में पुलिस रिमांड में है। उनसे पूछताछ जारी है। इस बीच एक अहम खुलासा हुआ है। साहिल खान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए काफी प्रयास किया। साहिल ने 4 दिनों में 5 राज्यों में लगभग 1,800 किलोमीटर की दूरी तय की। लेकिन भागने का उनका प्रयास तब असफल हो गया, जब पुलिस छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में उन तक पहुंच गई।

25 अप्रैल को खारिज हुई थी याचिका
साहिल खान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत दाखिल की थी। लेकिन अदालत ने 25 अप्रैल को उनकी याचिका खारिज कर दी। इसके बाद साहिल खान फरार हो गए थे। सूत्रों का कहना है कि साहिल खान गोवा से महाराष्ट्र से भागे। वहां से वह कर्नाटक के हुबली गए और उसके बाद हैदराबाद की यात्रा की। पहचान से बचने के लिए साहिल ने भेष बदल लिया। स्टाइलिश कपड़ों की जगह उन्होंने साधारण ड्रेस पहन ली और स्कार्फ से अपने चेहरे को ढक लिया। 

इस बीच पुलिस ने उनकी लोकेशन लगातार ट्रेस कर रही थी। उनकी आखिरी लोकेशन हैदराबाद पता चली। इसके बाद जल्दबाजी में साहिल खान छत्तीसगढ़ भागे। साहिल कार से छत्तीसगढ़ में सफर कर रहे थे। उनके ड्राइवर ने माओवाद प्रभावित क्षेत्रों में कार चलाने से इंकार किया था। बावजूद इसके उन्होंने रात के समय भी कार चलाने के लिए ड्राइवर पर दबाव बनाया। 

हालांकि साहिल खान की किस्मत तब दगा दे गई, जब पुलिस ने उन्हें जगदलपुर के आराध्या इंटरनेशनल होटल में गिरफ्तार करने पहुंच गई। मुंबई पुलिस 72 घंटें से उनके पीछे पड़ी थी। पुलिस ने साहिल खान के पास मौजूद दो मोबाइल फोन और नकदी जब्त की। खान को मुंबई की एक अदालत ने 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

साहिल पर क्या हैं आरोप
साहिल खान पर विभिन्न वेबसाइटों पर लायन बुक और लोटस 24/7 जैसे सट्टेबाजी प्लेटफार्मों के प्रचार में शामिल हैं, जिनका महादेव ऐप से संबंध है। इसके अतिरिक्त पुलिस का दावा है कि लोटस बुक 24/7 एप्लिकेशन में उनका पैसा भी लगा है। 

Actor Sahil Khan
Actor Sahil Khan

दिसंबर 2023 में मुंबई क्राइम ब्रांच ने महादेव सट्टेबाजी ऐप को प्रमोट करने में साहिल खान की संलिप्तता के संबंध में पूछताछ के लिए उन्हें तीन अन्य लोगों के साथ बुलाया। जांच के दौरान अधिकारियों को पता चला कि खान ने न केवल लायन बुक ऐप का समर्थन किया, बल्कि उसके प्रचार में भी एक्टिव थे। हालांकि खान का कहना है कि महादेव सट्टा ऐप से उनका कोई संबंध नहीं है।

5379487