Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि भारतीयों के द्वारा सोशल मीडिया पर की जा रही ट्रोलिंग के बाद सुपरस्टार शेफ में अनुपमा को वापस बुलाने का फैसला किया जाएगा।

Anupama Spoiler 29 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। वहीं अब शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या और श्रुति के अनुपमा अनुज कपाड़ियां के घर पर जाकर रहने के लिए तैयार हो जाएगी।जिसके बाद अनुपमा को अपने घर देखकर एक बार फिर आध्या भड़क जाएगी और अनुज से कहेगी कि ''ये क्यों आई हैं यहां।'' इतने में अनुज बोलने ही वाला होगा। तभी अनुपमा बोल देगी कि ''मैं यहां श्रुति के लिए आई हूं क्योंकि श्रुति को मेरे हाथ का खाना बहुत पसंद है। इसलिए मैं अपने हाथों से खाना खिलाकर उन्हें जल्दी से ठीक कर दूंगी।'' 

कुकिंग शो में तीसरा मौका पाकर खुशी  से झूम उठेगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा को पता चलेगा कि भारतीयों के द्वारा सोशल मीडिया पर की जा रही ट्रोलिंग के बाद सुपरस्टार शेफ के मेकर्स ने उसे कुकिंग शो में दोबारा बुलाने का फैसला किया है। वहीं जब उसे ये बात पता चलेगी कि उसे जिंदगी ने एक और मौका दिया है तो वह उसे खुशी झूम उठेगी। इस बीच अनुपमा अपनी खुशी को सेलिब्रेट करने का फैसला करेगी।

अनुपमा की बातें नहीं समझ पाएगा अनुज
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में देखेंगे कि अनुपमा खुशी से झूमते हुए अपने लिए हलवा तैयार कर रही होगी। तभी वहां पर अनुज आ जाएगा और अपनी अनुपमा को यूं खुशी में झूमते हुए देखकर कनफ्यूज हो जाएगा। क्योंकि अनुपमा तो बहुत मायूस थी, अब वह अचानक इतनी खुश क्यों है वो समझ नहीं पाएगा। जिसके बाद अनुपमा उसे बताएगी कि कुछ ऐसा हुआ है जिससे मेरी पूरी जिंदगी बदल सकती है और जिंदगी ने मुझे तीसरा मौका दिया है। अनुपमा कहेगी कि इस मौके के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं। हलांकि, अनुज कपाड़िया को लगेगा कि अनुपमा को जिंदगी में मिला यह तीसरा मौका असल में यशदीप के साथ होने जा रही उसकी शादी है।

jindal steel Ad
5379487