Logo
election banner
बीते दिनों ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के अलग होने की खबरों ने सनसनी मचा दी थी। हर कोई इस खबर से अबतक शॉक्ड है। वहीं अलगाव की खबरों के बीच ईशा ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो अब काफी वायरल हो रही है।

Esha Deol Instagram Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। दोनों ने हाल ही में अपनी 11 साल पुरानी शादी को खत्म करते हुए सयुंक्त बयान जारी कर अलग होने की जानकारी दी थी। ईशा और भरत ने 2012 में शादी की थी और उनकी दो बेटियां हैं। लेकिन अब इस कपल ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। 

बीते दिनों ईशा और भरत के तलाक की खबरों ने सनसनी मचा दी थी। इस खबर से उनके फैंस शॉक्ड थे। वहीं अब अलगाव की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं। 

ईशा ने शेयर की सेल्फी
दरअसल ईशा देओल ने आज गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस सेल्फी लेती हुईं नजर आ रही हैं। ईशा कार में बैठकर सन-किस्ड सेल्फी लेती दिख रही हैं। फोटो में ईशा ने ब्लैक कलर का टॉप पहना है और नो-मेकअल लुक रखा है, साथ ही स्टाइलिश बकेट कैप और आंखों पर सनग्लासेस लगाए हुए हैं। तो वहीं तलाक की खबरों के बाद ये एक्ट्रेस का पहला इंस्टा पोस्ट है जो सोशल मीडिया पर किसी वजह से काफी वायरल हो रहा है। 

कैप्शन में लिखी ये बात
दरअसल उनकी इस तस्वीर के साथ कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है। ईशा ने अपने पोस्ट में येलो हार्ट और सूरज की इमोजी के साथ लिखा- 'चाहे कितना भी अंधेरा क्यों ना हो, सूरज निकलेगा'। इस कैप्शन से एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन काफी सीरियस लग रहे हैं। तो वहीं ईशा की ये तस्वीर सामने आने के बाद से ही इंटरनेट पर यूजर्स के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

सामने आया यूजर्स का रिएक्शन
ईशा देओल की इस तस्वीर पर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है, तो कई उन्हें इस मुश्किल वक्त में मजबूत बने रहने के लिए सपोर्ट करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "आप खूबसूरत हैं, स्ट्रॉन्ग हैं... और किसी को भी इसपर संदेह मत करने देना।" अन्य ने लिखा- "अंधेरा जीवन का हिस्सा है... लेकिन हमें उस दिन का इंतजार करना चाहिए... और अपने जीवन में रेज़ को भरने के लिए तैयार रहना चाहिए।"

5379487