Logo
election banner
'बिग बॉस तेलुगु' फेम यूट्यूबर शनमुख जसवन्त को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनमुख कथित तौर पर नशीले पदार्थ का सेवन करते पकड़े गए हैं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

Shanmukh Jaswanth Arrested: 'बिग बॉस तेलुगु' के 5वें सीजन के फर्स्ट रनर-अप रहे यूट्यूबर-एक्टर शनमुख जसवन्त (Shanmukh Jaswanth) को लेकर बड़ खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनमुख जसवंत को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अभिनेता के घर पर कथित तौर पर नशीला पदार्थ व ड्रग्स पाए जाने के पर उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा उनके भाई संपत वनिय को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

नशे की हालत में मिले शनमुख और उनके भाई
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनमुख के भाई संपत विनय से संबंधित एक मामले में पूछताछ के लिए हैदराबाद पुलिस उनके घर पहुंची थी। इस दौरान उनके फ्लैट में शनमुख और उनके भाई संपत को कथित तौर पर नशीले पदार्थ का सेवन करते हुए पकड़ा गया है। इसके अलावा उनके अपार्टमेंट में मैरिजुआना और गांजा भी पाया गया। जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने कारर्वाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने इस मामले में घर पर दी थी दबिश
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनमुख के भाई संपत विनय की एक्स गर्लफ्रेंड ने संपत के खिलाफ एक मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसको लेकर हैदराबाद पुलिस संपत के अपार्टमेंट पहुंची थी। जहां शनमुख और उनके भाई को पुलिस ने गांजा और ड्रग्स का सेवन करते पकड़ा है।

महिला का आरोप है कि सालों तक डेट करने के बाद संपत ने उससे सगाई की थी, लेकिन अपनी शादी से एक हफ्ते पहले ही उसने किसी दूसरी महिला से शादी कर ली। जिसको लेकर महिला ने उसे धोखा देने के आरोप में हैदराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसको लेकर पुलिस संपत के घर पहुंची थी जहां उसे और उनके भाई शनमुख को नशे की हालत में पाया गया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 
 

5379487