Logo
election banner
करण जौहर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट कर दिया है। करण की 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में वरुण धवन और जान्हवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म कब रिलीज होगी, आइए जानते हैं...

Karan Johar new Movie Announcment: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म का एलान कर दिया है। 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां', 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' और 'धड़क' जैसी फिल्मों के बाद करण जौहर ने एक बार फिर राइटर-डायरेक्टर शशांक खैतान के साथ हाथ मिलाया है। करण ने अपनी अगली फिल्म का नाम आज गुरुवार को रिवील कर दिया है, साथ ही फिल्म में कौन होंगे, और कब ये फिल्म रिलीज होगी.. इन सबकी भी घोषणा कर दी है।

फिल्म का वीडियो टीजर किया शेयर 
आज 22 फरवरी को करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया है जिसका नाम है 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी'। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन और लीड एक्ट्रेस के लिए जान्हवी कपूर को कास्ट किया है। करण जौहर और फिल्म की तमाम कास्ट ने आज सोशल मीडिया पर फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' का एक टीजर वीडियो शेयर किया है।

इस फिल्म में वरुण धवन सनी संस्कारी का रोल प्ले करेंगे और जाह्नवी कपूर तुलसी कुमारी बनकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा- आपका संस्कारी निकल गया है अपनी कुमारी को लेने।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें ये फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी होगी जिसमें जान्हवी कपूर और वरुण धवन रोमांस करते हुए बिग स्क्रीन पर नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। वरुण-जान्हवी की 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, इस फिल्म को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ प्रोड्यूस भी किया है। 

वरुण-जान्हवी की जोड़ी मचाएगी धमाल
इससे पहले वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी फिल्म 'बवाल' में नजर भी आ चुकी है। इस फिल्म से दोनों ने खूब तारीफें भी बटोरीं। स्क्रीन पर वरुण-जान्हवी की कैमेस्ट्री लोगों ने काफी पसंद की है, जिसके बाद एक बार फिर ये जोड़ी रोमांटिक और फैमिली-ड्रामा फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में धमाल मचाते नजर आएंगे।

jindal steel Ad

Latest news

5379487