Logo
election banner
अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे को बिग बॉस 16 में अच्छा बॉन्ड शेयर करते देखा गया था। शो के बाद भी दोनों की दोस्ती गहरी है। हाल ही में अब्दु और शिव का नाम एक कानून मामले में सामने आया है। प्रवर्तन निर्देशालय (ईडी) ने दोनों को एक मामले में समन जारी किया है। जानिए क्या है पूरा मामला...

Abdu Rozik-Shiv Thakare: 'बिग बॉस 16' में नजर आए अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दोनों का नाम एक कानूनी मामले में सामने आया है। अब्दू रोजिक और शिव ठाकरे को कथित तौर पर प्रवर्तन निर्देशालय (ईडी) ने समन जारी किया है।

मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला
दोनों स्टार्स को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। मनी लॉन्ड्रिंग का यह केस ड्रग माफिया अली असगर शिराजी से संबंधित है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ड्रग माफिया अली असगर शिराज़ी से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हाल ही में अभिनेता और 'बिग बॉस 16' के प्रतियोगी रहे शिव ठाकरे को तलब किया था और उनसे पूछताछ की थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में गवाह के तौर पर शिव का बयान दर्ज किया गया था। वहीं अब ईडी ने उनके 'बिग बॉस 16' के को-कंटेस्टेंट रहे अब्दु रोज़िक को भी उसके सामने पेश होने के लिए बुलाया।

ये है मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली असगर शिराज़ी की हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने कई स्टार्टअप्स को फाइनेंस किया था। इसमें शिव ठाकरे की ठाकरे चाय एंड स्नैक्स नाम से फूड-स्नैक्स रेस्टोरेंट और अब्दू रोजिक का रेस्टोरेंट बुर्गिर भी शामिल है।

गौरतलब है शिराजी की कंपनी ने नार्को की मदद से फंडिंग की थी और पैसा कमाया था। वहीं शिराजी के नार्को में शामिल होने पर शिव और अब्दू ने उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है। जिसके बाद अब ईडी ने दोनों को गवाह के रूप में पेश होने के लिए बुलाया है।

5379487