Logo
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए। कपल ने 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की जिसमें शाहिद कपूर, अनन्या पांडे, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स धूम मचाते दिखे। कई सितारों ने न्यूली वेड कपल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

Rakul Preeti-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी बीते दिन शादी के बंधन में बंध गए। 21 फरवरी, 2024 को दोनों ने गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की। कपल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में साउथ गोवा में आनंद कारज समारोह और उसके बाद सिंधी रीति-रिवाज में शादी की कसमें खाईं। 

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani wedding
 

एक दूसरे के साथ शादी के सात फेरे लेने के बाद कपल ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसके सामने आते ही फोटोज तेजी से इंटरनेट पर छा गईं। रकुल-जैकी की शादी की तस्वीरों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। तो वहीं इस बॉलीवुड वेडिंग में सितारों की टोली कैसे पीछे रहती। लव बर्ड्स की ड्रीमी वेडिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे और शादी में खूब एंजॉय करते नजर आए।

रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने वाले कई सेलेब्स ने अब अपने सोशल मीडिया पर न्यूली वेड कपल की शादी की झलक दिखाई है। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रकुल-जैकी की शादी की इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में भूमि रकुल-जैकी के साथ खुशी से हंसती हुई और वेडिंग को एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

अनन्या पांडे भी रकुल-जैकी की शादी में पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने वेडिंग वेन्यू से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह गोल्डन कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

Rakul Preet -Jackky Bhagnani wedding
 

शादी में एक्टर शाहिद कपूर भी पहुंचे थे। सामने आई तस्वीरों में शाहिद वाइट कलर की शेरवानी में डैपर लुक में दिख रहे हैं। ब्लैक सनग्लासेस लगाकर शाहिद अपने दोस्तों के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए पोज कर रहे हैं। तो वहीं अन्य तस्वीर में जैकी विंटेज कार में बैठकर बारातियों के साथ मंडप के लिए निकलते दिख रहे हैं।

5379487