Logo
election banner
अजय देवगन और आर माधवन की मोस्ट अवेटेड हॉरर-सस्पेंस फिल्म शैतान का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी डरावना दिख रहा है जिसमें माधवन शैतान बनकर अजय के परिवार पर काला जादू चलाते दिख रहे हैं।

Shaitaan Trailer Release: अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग हॉरर-सस्पेंस फिल्म 'शैतान' (Film Shaitaan) का पोस्टर जारी कर इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया था। वहीं अब इस सुपरनैचुरल हॉरर-थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

'शैतान' बनकर डराने आए आर माधवन
आज गुरुवार, 22 फरवरी को 'शैतान' के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर काफी डरावना और सस्पेंस से भरा दिख रहा है। ट्रेलर में आर माधवन खुंखार और डरावने अंदाज में सबको डराते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आर माधवन 'शैतान' बनकर अजय देवगन के घर में जबरदस्ती घुस जाते हैं और उनके परिवार पर अपनी काली शक्तियों का जादू चलाते हैं। 

आमने-सामने टकराएंगे अजय और माधवन
अजय के साथ फिल्म में साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका देशपांडे उनकी पत्नी के किरदार में दिख रही हैं। तो वहीं उनकी बेटी पर शैतान काला जादू कर उसे अपनी कठपुतली बनाकर अपने इशारों पर नचाता है। अपनी बेटी की हालात देख अजय शैतान से लड़ने की कोशिश करते दिख रहे हैं। फिल्म में अजय और आर माधवन बुराई पर अच्छाई की जीत के बीच की जंग को दिखाते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी डरावना है जो दर्शकों के रौंगटे खड़े कर देगा।    

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
पहली बार आर माधवन का ये डरावना रोल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। और जल्द ही इसकी रिलीज का इंतेजार कर रहे हैं। आपको बता दें, अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की ये फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर दर्शकों के रिएक्न भी सामने आ रहे हैं।

jindal steel Ad
5379487