Logo
election banner
Anupma Spoiler 22 Feb : टीवी सीरियल 'अनुपमा' में नया ड्रामा होने वाला है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ किंजल अनुपमा से सच बता देगी कि तोषू अनुज के ऑफिस में नौकरी करने वाला है। वहीं दूसरी तरफ पाखी टीटू से शादी करने के लिए हंगामा शुरू कर देगी।

Anupma Spoiler 22 Feb : टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ श्रुति घर छोड़कर चली गई है। वहीं दूसरी तरफ अनुज ने भी आध्या को सच बता दिया है कि उसने श्रुति को 'अनुपमा' के बारे में सच बता दिया है। जिसके बाद अध्या अपने पिता से बोल देती है कि ''मुझे किसी भी कीमत पर श्रुति चाहिए।'' इन सब कारणों से वह घर छोड़ भाग जाती है। इसी बीच वो एक घटिया शख्स के चंगुल में भी फंस गई थी। लेकिन फिर वहां अनुपमा आकर आध्या को बचा लेती है। 

अनुपमा के सामने तोषू का सच बातएगी किंजल
वहीं अब आप अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि किंजल अनुपमा को बता देगी है कि तोषू अनुज के साथ काम करने वाला है और किंजल अनुपमा को पूरी कहानी बताएगी है कि कैसे अनुज और तोषू की मुलाकात हुई। वहीं तोषू बहुत खुश होता है कि वह अनुज के साथ काम करने वाला है और वो बड़े-बड़े ख्वाब देखने लगता है कि आने वाले दिनों में वह जल्द ही एक बड़ी गाड़ी ले लेगा और उसके पास बहुत सारे पैसे होंगे। वह लग्जरी लाइफ जीएगा। इधर अनुपमा कान्हा जी से कम्पेलन करेगी कि वो वह दुनिया से भागकर अमेरिका आई थी लेकिन उसे यहां पर हर किसी से मिलवा दिया है। पहले वो तोषू और किंजल से मिली और अब आध्या अनुज भी यहां मिल गई। इस दौरान अनुपमा को दर्द में देखकर किंजल भी बेहद परेशान हो जाएगी और उसे शांत करवाने लगेगी। तभी किंजल अनुपमा से कहती है कि ''आप थोड़ा तोषू को समझाइए।'' लेकिन उसे अनुपमा मना कर देगी।

तपिश से शादी करने के लिए घर में हंगामा करेगी पाखी
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि किंजल अनुपमा को शांत करवाएगी और फिर उससे पूछेगी कि 'क्या अनुज जी सच में दूसरी शादी कर रहे हैं?' इस पर अनुपमा कहेगी हां। जिसके बाद वो कहेगी कि 'अब मैं अनुज को सिर्फ आगे बढ़ाना चाहती हूं और वो आगे ही बढ़ेंगे और अगर वो कहीं रुक जाएंगे तो मैं हमेशा उन्हें आगे बढ़ने के लिए ही कहूंगी।' इस दौरान किंजल और अनुपमा आध्या के बारे भी बात करते हैं। वहीं जहां एक तरफ शाह हाउस में वनराज अपने मां और बापू जी को अमेरिका चलने के लिए कहेगा वहीं दूसरी वनराज की बात काटते हुए बीच में पाखी अपनी शादी की बात करने लगेगी। जिससे पूरे घर में हंगामा शुरू हो जाएगा।

पाखी को वनराज देगा धमकी
वहीं एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि पाखी चीख-चीख कर कहने लगेगी कि ''उसे दूसरी शादी करनी है और वो तपिश से शादी करना चाहती है।'' ये बात सुनकर वनराज भड़क जाएगा। लेकिन फिर भी पाखी शांत नहीं होगी। जिसके बाद पाखी वनराज से कहेगी कि ''तपिश (टीटू) में कमी क्या है। वह गुड लुकिंग है। पैसे वाला है और बहुत पॉपुलर भी है।'' इस दौरान वो वनराज से ये भी कहे देगी कि ''आपने भी तो काव्या से प्यार शादी के बाद किया था।'' हालांकि, पाखी की बातें सुनकर वनराज का काफी गुस्से में आ जाएगा और वो पाखी को घर से बाहर निकालने की धमकी दे देगा। तभी पाखी कह देगी कि ''वो टीटू से शादी करने के लिए कुछ भी करेगी।'' 

5379487