Logo
election banner
YRKKH Spoiler 22 Feb : टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में एक नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। वहीं एक तरफ अरमान अभिरा से अपनी मां सच बताएगा। वहीं दूसरी तरफ धक्के मारकर मां सा अभिरा को घर से बाहर निकालने वाली है। 

YRKKH Spoiler 22 Feb : टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में एक नया हंगामा देखने को मिलने वाला है। वहीं युवराज की वजह से अभिरा की जिंदगी में तबाही मच गई है और अब युवराज अभिरा को अपना बनाने के लिए सारी हदें पार करने में लगा है। इसके साथ ही बीते एपिसोड में आप देख चुके होंगे कि एक तरफ जहां 'अरमान की मां' विद्या को युवराज किडनैप कर लेता है, वहीं दूसरी तरफ अभिरा विद्या की जान बचा लेती है। लेकिन उस दौरान युवराज को धमकी देता है कि ये हदसा उसके साथ कभी भी हो सकता है। जिसकी वजह से अभिरा काफी डर गई है। 

अभिरा के सामने अरमान खोलेगा अपनी मां राज
टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा से अपनी रियल मां के बारे में सच बताएगा। जिसे सुनकर अभिरा हैरान रह जाती है। वहीं अभिरा के सामने अरमान फूट-फूट कर रोने लगता है और कहता नजर आएगा कि ''मैं दूसरी मां को नहीं खो सकता है।'' 'अरमान की मां' की सच्चाई जानने के बाद अभिरा बेहद परेशान हो जाएगी और युवराज को फोन करेगी। हलांकि, अभिरा युवराज को शादी के लिए हां बोल देगी। जिसके बाद फिर अरमान अभिरा से पूछेगा कि तुम कुछ बताने वाली थी। लेकिन अभिरा इधर-उधर की बातें बता कर उसे घुमा देगी और उसे सच नहीं बताएगी। 

धक्के मारकर अभिरा को बाहर निकालेंगी मां-सा
इसके साथ ही आगे एपिसोड में आप देखेंगे कि दोनों के बीच काफी बहस होगी और फिर अभिरा पूरानी बातों को याद करने लगेगी। इस दौरान उसके हाथ पर दाल गिर जाएगी। जिससे उसका हाथ जल जाता है। तभी मां कहेती नजर आएंगी कि ''तुम रहती कहीं और हो...और ध्यान तुम्हारा कहीं और ही होता है।'' जिसके बाद अभिरा सिर्फ 'सॉरी' बोलकर अपने कमरे में चली जाती है। इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि एक तरफ मां सा उसे धक्के मार के घर से बाहर निकाल देंगी और कहेंगी तुम्हारे लिए इस घर में कोई जगह नहीं है। वहीं दूसरी तरफ रूही को उसकी सच्चाई का पता चल जाएगा और वो अरमान से साथ अभिरा को ढूढ़ने में मदद करेगी। 

5379487