Logo
election banner
दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता केवल किशन सिंह देओल के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने माता-पिता को याद करते हुए दर्द बयां किया है।

Dharmendra: हिंदी सिनेमा के 70 के दशक के सुपरस्टार और बॉलवुड के 'ही-मैन' कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज भी काफी एक्टिव हैं। फिल्में हों या सोशल मीडिया धर्मेंद्र इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। हाल ही में वह शाहिद कपूर-कृति सेनन स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे। इससे पहले बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी उन्होंने खूब वाह-वाही लूटी थी।

हालांकि फिल्मों में वापसी करने के अलावा अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने चाहनेवालों और फैंस के साथ अक्सर बातचीत करते हैं और सोशल मीडिया पर उनका आभार जताते हैं। वहीं अब हाल ही में धर्मेंद्र ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है और अपनी पुरानी याद को ताजा करते हुए कुछ भावनाएं व्यक्त की हैं। 

धर्मेंद्र को आई माता-पिता की याद
88 साल के धर्मेंद्र फिल्मों में सफल होने के बाद आज भी अपने माता-पिता और परिवार को बहुत याद करते हैं। उन्हें आज भी अपने माता-पिता की खूब याद सताती है। इसका जिक्र हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से बयां किया है। अभिनेता ने 29 अप्रैल को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने पिता के साथ की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ उनके बड़े बेटे व एक्टर सनी देओल भी नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में धर्मेंद्र अपने पिता केवल किशन सिंह देओल के साथ बैठकर पोज देते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'काश मां-बाप को और वक्त दिया होता।' तस्वीर से उन्होंने अपने माता-पिता को याद करते हुए प्यार जाहिर किया है।

यूजर्स ने किया रिएक्ट
अभिनेता कि इस तस्वीर पर फैंस ने प्यार और सम्मान देते हुए प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने उनसे कमेंट में पूछा- "सर हमें बताएं कैसे खुश रखे मां- बाप को और टाइम दे उनको।" इस पर रिएक्ट करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, "उनको वैसे ही ट्रीट करो जैसे अपने बच्चों को करते हो... और अगर आपके बच्चे नहीं हैं, तो... उनके सबसे अच्छे बच्चे बनकर रहो।" इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी अभिनेता के इमोशनल नोट पर अपनी भावनाएं शेयर की हैं। 

बता दें, धर्मेंद्र अगली फिल्म एक्कीस में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं जो इस साल के अंत में आएगी।

5379487