Logo
election banner
Deepika Padukone and Alia Bhatt: पाकिस्तानी फैशन डिजाइनर नोमी अंसारी ने कहा कि अक्सर महिलाएं उनके पास दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसा लुक देने की इच्छा लेकर आती हैं। लेकिन उन्हें निराश होना पड़ता है।

Deepika Padukone and Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का पाकिस्तान में क्रेज बढ़ता जा रहा है। उन्होंने न सिर्फ अपनी फिल्मों के जरिए बल्कि अपने फैशन के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना ली है। ताबिश हाशमी के साथ 'हसना मना है' पर एक इंटरव्यू में पाकिस्तानी फैशन डिजाइनर नोमी अंसारी ने खुलासा किया कि कैसे पाकिस्तान में महिलाएं दीपिका और आलिया की तरह दिखना चाहती हैं।

'हर कोई आलिया या दीपिका जैसा दिखना चाहता है'
नोमी अंसारी ने कहा कि मेरे पास हर कोई बहुत सारी आशा और अनुरोध के साथ आता है। अधिकतर लड़कियां और महिलाएं आलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण जैसा दिखना चाहती हैं। लेकिन उनके पास मनमाफिक लुक पाने के लिए न तो बॉडी है न ही जीवनशैली। जब उनसे पूछा गया कि वह ऐसे ग्राहकों के साथ क्या करते हैं, तो डिजाइनर ने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें हम महेश भट्ट बना सकते हैं (मैं उन्हें आलिया के पिता, फिल्म निर्माता महेश भट्ट जैसा बना सकता हूं)।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NOMI ANSARI (@ansarialert)

इंटरनेशनल इवेंट में कई बार बिखेरा अपना जलवा
दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर इंटरनेशनल इवेंट में नजर आती हैं। उनका फैशन चर्चा में रहता है। 2023 में आलिया भट्ट ने एक शानदार सफेद राजकुमारी गाउन में मेट गाला की शुरुआत की। दिसंबर 2023 में जेद्दाह में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आलिया को दो स्टाइलिश आउटफिट्स में देखा गया था।

ऑस्कर और मेट गाला से लेकर कान्स फिल्म फेस्टिवल तक दीपिका ने पिछले कुछ वर्षों में कई अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर धूम मचाई। चाहे वह ऑस्कर 2023 में उनका क्लासिक ब्लैक गाउन हो, मेट गाला 2019 में उनका बार्बी जैसा गुलाबी लुक या कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनकी साड़ियां, एक्ट्रेस ने अपने हर एक अंतर्राष्ट्रीय रेड कार्पेट प्रदर्शन में यादगार छाप छोड़ी। उन्हें इस साल की शुरुआत में बाफ्टा में साड़ी में भी देखा गया था।

jindal steel
5379487