Logo
election banner
Chunky Panday-HIna khan Video: रील्स की दुनिया में सेलेब्स का स्टाइल खूब देखने को मिलता है। हाल ही हिना खान और चंकी पांडे ने सोशल मीडिया पर ऐसा कारनामा किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Chunky Panday-HIna khan Video: फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक बॉलीवुड सेलेब्स हर तरफ छाए हुए हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग वीडियोज सबका ध्यान खींचते हैं। तो वहीं सेलेब्स भी इस ट्रेंड को फॉलो करने से पीछे नहीं हटते। रील्स की दुनिया में सेलेब्स का स्टाइल भी खूब देखने को मिलता है। हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान और अभिनेता चंकी पांडे ने सोशल मीडिया पर ऐसा कारनामा किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

चंकी-हिना खान का फनी वीडियो
चंकी पांडे और हिना खान ने कोलैबोरेशन में एक फनी रील बनाई है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में चंकी और हिना का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है। रील में चंकी हिना से कहते हैं कि 'मैं इतना बड़ा बेवकूफ हूं जो फोन की फ्लैश लाइट ऑन कर के अपना ही फोन ढूंढ रहा था'। जिसपर हिना कहती हैं 'फिर फोन मिला?' जिसके बाद चंकी के मजेदार रिएक्शन देखने लायक हैं। ये रील सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है जिसे दोनो कलाकारों ने अपने अंदाज में री-क्रिएट किया है। आप भी देखिए ये वायरल वीडियो।

चंकी के साथ पहली रील पर हिना ने जताया आभार
ये चंकी पांडे की सोशल मीडिया पर अब तक की पहली रील है। इस वीडियो को हिना-चंकी ने कम्बाइंड पोस्ट में शेयर किया है। हिना ने अभिनेता के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उनका आभार जताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "ऐसे व्यक्ति जिन्होंने जीवन भर केवल मेनस्ट्रीम फिल्में की हों, उन्होंने निश्चित रूप से बिना किसी हिचकिचाहट के खुद को इस नए माध्यम के अनुरूप ढाल लिया। सेट पर उनके साथ रहकर ही मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।

उनका बचकाना व्यवहार हर चीज़ को और भी मज़ेदार और जीवंत बना देता है। वह कभी अपने ज्ञान और अनुभव को नहीं दिखाते, लेकिन उनमें ऐसा बहुत कुछ है जो आपको इंस्पायर करता है। शूटिंग के दौरान हमने खूब मस्ती की, ऐसे हंसे जैसे कल होगा ही नहीं। ये यादें हम दोनों को हमेशा याद रहेंगी।' मैं आपके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं... और मैं वादा करती हूं कि हम बेहतरीन यादें बनाएंगे, लेकिन उससे भी बड़ी रील बनाएंगे।"

फैंस की निकली हंसी
इसी के साथ चंकी पांडे ने भी हिना खान का आभार जताते हुए रिएक्ट किया है। इस वीडियो पर फैंस के भी खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। हर कोई इस उनका मजेदार अंदाज देख हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया। तो वहीं यूजर्स के अलावा कई सेलेब्स ने भी कमेंट कर लाफिंग इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है।

5379487