Logo
election banner
'बिग बॉस 17' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के घरवाले आएंगे। सलमान शो में अभिषेक की मां से कुछ तीखे सवाल करते दिख रहे हैं।

Bigg Boss 17 Promo: कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिलता है। शो अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है जिसके लिए कंटेस्टेंट्स कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। हर कोई फिनाले की रेस में आने के लिए जद्दोजहद करने में लगा हुआ है। इसी बीच शो के 'वीकेंड का वार' एपिसोड का एक नया प्रोमो भी सामने आया है।

'वीकेंड का वार' में लगेगा फैमिली का तड़का
इस प्रोमो में सलमान खान घरवालों के साथ बातचीत करते हैं और हर हफ्ते की तरह उनकी क्लास लगाते दिख रहे हैं। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के घरवाले भी शामिल होंगे। हांलाकि वो घर के अंदर नहीं जाएंगे और सलमान के साथ पैनल एक्सपर्ट बनकर बातचीत करेंगे।

सलमान करेंगे परिवारजनों से सवाल
इस वीकेंड के वार में सलमान खान कंटेस्टेंट्स के घरवालों से खुलकर बातचीत करेंगे। एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मां, विक्की जैन की भाभी, ईशा के पिता, अभिषेक की मां और मनारा चोपड़ा की बहन आती हैं। इसके बाद सलमान खान अभिषेक कुमार की मां से कुछ सवाल-जवाब करते हैं। 

सलमान ने किए अभिषेक की मां से तीखे सवाल
सलमान अभिषेक की मां से पूछते हैं कि शो में आने से पहले अभिषेक ने कहा था कि वह ईशा को गेम के लिए यूज़ करेंगे लेकिन अक्सर देखा गया है कि वह किसी भी कारण घर में किसी से भी लड़ने लगते हैं और फिर खुद को बताते हैं कि मैं ऐसा ही हूं। तो आप ये बताइए कि अभिषेक असल में ऐसा ही है या सिर्फ गेम के लिए कर रहा है। 

इसपर अभिषेक की मां कहती हैं कि वह ऐसा ह है। उसे गलत बर्दाश्त नहीं होता। इसपर सलमान कहते हैं कि अभिषेक सबकी गलतियां सुधारने में लगा है लेकिन खुद हाथ उठाता है, गालियां देता है, तोड़-फोड़ करता है उसका कुछ नहीं। इसपर उनकी मां कहती है कि ये सब उसके पापा से मिला है।

सलमान ने अभिषेक को लेकर ये कहा
सलमान आगे कहते हैं कि जब आप घर में गई थीं तब आपने ईशा के अभिषेक पर लगाए कई इल्जामों पर बात की थी और क्लियर किया था कि उसके पापा ने उसे थप्पड़ नहीं मारा था। लेकिन मारना चाहिए था... अभिषेक को मारना चाहिए था, बचपन में हर हफ्ते उसे मारना तो चाहिए था। इसपर अभिषेक की मां कहती हैं कि बचपन में जैसे बच्चों को मारते हैं वैसे तो मारा ही था।

दरअसल, अभिषेक कुमार को अक्सर  घरवालों के साथ तेज आवाज में चिल्लाकर बात करते और गुस्से में तोड़फोड़ करते देखा जाता है। वहीं अब वीकेंड के वार में सलमान घरवालों की क्लास लगाएं ये देखना दिलचस्प होगा। 

5379487