Logo
election banner
'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव ने अपने बारे में कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें एक बार लंदन में जान से मारने का धमकी भरा मेसेज आया था। उस शख्स ने एल्विश से रंगदारी में 1 करोड़ रुपए मांगे थे।

Elvish Yadav on 1 crore Extortion case: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) अब काफी पॉपुलर हो चुके हैं। शो जीतने के बाद से ही एल्विश को फॉलो करने वाले फैंस की तादात तेज़ी से बढ़ी है। सलमान खान के शो के विनर बनने के बाद से ही एल्विश काफी सुर्खियों में रहे हैं। उन्हें अक्सर ट्रैवलिंग करते तो कभी व्लॉगिंग करते देखा जाता है।

वहीं अब एल्विश यादव ने अपने बारे में एक शॉकिंग खुलासा किया है। एल्विश यादव ने बताया किया है कि उन्हें एक बार 1 करोड़ रुपए की जबरन वसूली के लिए कॉल आया था और पैसे न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी। यूट्यूबर ने ये खुलासा कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में किया है।

भारती सिंह के पॉडकास्ट में शामिल हुए एल्विश
हाल ही में एल्विश यादव भारती सिंह के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे। उन्होंने पॉडकास्ट में मजेदार बातों के साथ कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। एल्विश ने बताया है कि बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद उन्हें बड़ी तादाद में फेम मिला, इससे उनकी जिंदगी पर पॉजिटिव इम्प्रेशन पड़ा लेकिन साथ ही साथ उन्हें गलत प्रभाव भी झेलना पड़ा।

एल्विश को जान से मारने की मिली थी धमकी
एल्विश ने बताया कि बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एक बार वो लंदन घूमने गए थे। तब उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। एल्विश ने कहा- "मैंने फोन पर अनजान नंबर बंद रखें हैं। इसलिए वॉट्सएप पर मोटे-मोटे अक्षरों में एक मेसेज आया। उसमें लिखा था '1 करोड़ रुपये चाहिए नहीं तो तुम्हें मार देंगे'। प्लान ए से नहीं मारा तो तुझे प्लान बी से मार देंगे।  ये पढ़कर मुझे ऐसा लगा, जैसे वह मुझे मार ही डालेगा।"

शख्स ने दिया था 'डिस्काउंट'
एल्विश ने इस मामले पर अपने कुछ दोस्तों से सलाह ली जिसपर एक दोस्त ने इस इग्नोर करने को कहा। एल्विश ने कहा- "बाद में रंगदारी वसूलने वाले ने कहा, ‘चलो तुम्हारे लिए डिस्काउंट है। फिर वह 1 करोड़ से 40-50 लाख रुपये पर आ गया। उसने यह भी बताया कि वो पैसे इसलिए मांग रहा है क्योंकि उसे फोर्ड एंडेवर कार खरीदनी है।"

5379487