Logo
election banner
आयरा खान और नुपुर शिखरे अपनी वेडिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं अब आयरा ने अपनी शादी का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आमिर खान, किरण राव रीना दत्ता से लेकर सभी गेस्ट इमोशनल हेते देखा जा सकता है।

Ira Khan Wedding Teaser: हाल ही में शादी के बंधन में बंधे आयरा खान और नुपुर शिखरे इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। मुंबई में कोर्ट मैरिज करने के बाद उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर शादी की रिसेप्शन पार्टी तक आयरा और नुपुर की वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। 

सोशल मीडिया पर इस न्यूली वेड कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। शादी में आयारा के पिता और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को भी अपने पूरे परिवार के साथ देखा गया। वहीं अब शादी के 10 दिन बाद आयरा ने अपनी शादी का टीज़र शेयर किया है। इस वीडियो में उदयपुर में हुई उनकी शादी के सभी फंक्शन के पलों को देखा जा सकता है।

आयरा ने शेयर किया शादी का टीज़र
आयरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना वेडिंग टीजर शेयर किया है। टीजर के वीडियो में आयरा और नुपुर शिखरे दुल्हा-दुल्हन बने अपनी शादी को खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। वीडियो में ब्राइड और ग्रूम की एंट्री आपका दिल जीत लेगी। आयरा ने शादी के दिन वाइट वेडिंग गाउन कैरी किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, नुपुर भी ब्लैक सूट में हैंडसम नजर आ रहे हैं। वेडिंग टीजर में आयरा और नुपुर एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने की कसमें खाते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर हर को इमोशनल होता दिख रहा है। दोनों वेडिंग स्पीच पढ़ते हैं और एक दूसरे को किस करते हैं।

इमोशनल हुए आमिर खान 
वीडियो में आयरा-नुपुर के परिवार से लेकर उनके गेस्ट भी इमोशनल होते दिख रहे हैं। तो वहीं एक्टर आमिर खान भी अपनी बेटी की शादी में इमोशनल हुए। वीडियो में दिख रहे आमिर खान अपनी पहली वाइफ रीना दत्ता के साथ हाथ पकड़कर बैठे हैं और बेटी आयरा-नुपुर की शादी के मोमेंट्स को एंजॉय कर रहे हैं। बेटी को देख आमिर रोते हैं और हाथ से आंसू पोछते हैं। तो वहीं मां रीना दत्ता और अन्य मेहमानों की भी आंखें नम हैं। क्रिस्चियन स्टाइल में हुई इस शादी देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

वीडियो में आमिर इमोशनल दिख रहे हैं। तो वहीं उनकी दूसरी और पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद को भी वेडिंग मोमेंट्स एंजॉय करते देखा जा सकता है। आमिर खान को अपने परिवार रीना दत्ता, किरण राव, आजाद खान, जुनैद खान और दूल्हा-दुल्हन आयरा-नुपुर के साथ गले मिलते और डांस करते देखा जा सकता है। शादी का ये वीडिया वाकई इमोशनल है और फैंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

5379487