Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फिनाले के बहुत करीब है। वहीं अब हाल ही में अभिषेक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अरुण से अंकिता और विक्की को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फिनाले के बहुत करीब है। वहीं कपल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे आए दिन सुर्खियों में बने रहते है। शो में अक्सर दोनों के बीच में झगड़े होते रहते है। कई बार तो अंकिता ने अपने पति विक्की जैन से अलग होने की भी बात कही है। अब हाल ही में अभिषेक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अरुण से अंकिता और विक्की को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी है। जिससे दर्शक भी बेहद हैरान रह गए है।

अभिषेक ने अंकिता और विक्की जैन को लेकर कह दी बड़ी बात
दरअसल, अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है जिसमें अभिषेक कुमार, अरुणशेट्टी से कहते हुए नजर आ रहे है कि मैं आपको बताता हूं, क्या होता है, ये लोग अपना माइक उतारकर कंबल में बात करते है और फिर ये स्ट्रैटिजी बनाते है कल की, कि मै तुझे ये बोलूंगा, फिर तू मुझे लड़ेगी, तो तू ऊपर दिखेगी। क्योंकि विक्की भाई को पता है कि मै तो जीतने से रहा तो कम से कम अपनी वाइफ को ऐसे हाइलाइट करके विनर बना दें।

फिर हुई अंकिता और विक्की जैन के बीच बहसबाजी
हाल ही फिर अंकिता और विक्की जैन के बीच बहस छिड़ जाती है। जहां अंकिता विक्की से कहती है कि तु मुझसे बात मत कर। तभी विक्की कहते है कि अब कर ही नहीं रहा हूं, तुझसे बात ही नहीं करने वाला है। वहीं आगे विक्की कहते हुए नजर आते है कि अंकिता उन्हें किसी से बात ही नहीं करने देती है तो ऐसे में वो गेम नहीं खेल पाएंगे। इस बीच कई बार इनके फैंस कहते हुए भी नजर आए है कि बहुत लंबे समय तक इनका रिश्ता नहीं चलने वाला है।

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने किया कमेंट
बता दें, अभिषेक का ये वीडियो देखने के बाद फैंस तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे है। एक यूजर्स ने लिखा, एक दम सही है। वहीं दूसरे ने लिखा, ड्रामा करते हैं दोनों। एक और यूजर्स ने लिखा, अभिषेक रॉक पति-पत्नि शॉक्ड।

इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर
इस बार घर से बाहर जाने के लिए अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, विकी जैन और आयशा खान नॉमिनेट हुए हैं। वहीं अब देखना ये होगा कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का  बिग बॉस के घर से सफर खत्म होगा।

5379487