Logo
election banner
Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' शुक्रवार यानी 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं दर्शक फिल्म का पहला शो देखने के बाद पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे है। 

Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' शुक्रवार यानी 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक है। इस फिल्म को लेकर दशर्क खूब उत्साहित नजर आ रहे है। इसमें पंकज ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभाया है। वहीं दर्शक फिल्म का पहला शो देखने के बाद पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे है। 

फिल्म देखने के बाद फैंस का रिएक्शन
इसके साथ ही दर्शकों का ये कहना है कि जिस तरह अटल जी सादगी से अपनी असल जिंदगी में थे, उसी तरह फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने उनके व्यक्तिव को अपने किरदार में बखूबी निभाया  है। फिल्म को देखने के बाद दर्शक खूब रिएक्शन दे रहे है।

इस दैरान एक दर्शक ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैं अटल हूं देखी और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि यह एक ब्लॉकबस्टर होने वाली है। पंकज त्रिपाठी ने एक बार फिर बता दिया कि उनके जैसा कोई नहीं"।

साथ ही दूसरे ने लिखा,"मैं अटल हूं हमें एक सशक्त संदेश की याद दिलाती है - 'पार्टी से पहले देश।' एक ऐसे नेता की कहानी जानें, जिसने हमेशा देश को पहले स्थान पर रखा। हर भारतीय के लिए एक सामयिक फिल्म!"

एक दर्शक ने आगे लिखा, "मैं अटल हूं हर भारतीय को अवश्य देखना चाहिए। यह एक महान नेता की प्रेरक कहानी बताती है। जिसने हमारे देश को आकार देने में मदद की।"

फिल्म के कलाकार
 'मैं अटल हूं' की बात करें तो इसे रवि जाधव ने डायरेक्ट किया और इस फिल्म को ऋषि विरमाणी ने लिखा है। फिल्म को भानुषाली स्टूडियोज लिमिटिड एंड लीजेंड स्टूडियो न प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा पीयूष मिश्रा, राजा रमेशकुमार सेवक, दया शंकर पांडे, प्रमोद पाठक भी हैं।

5379487