Logo
election banner
शादी के सभी फंक्शन पूरे हो जाने के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे अब अपने हनीमून के लिए निकल गए हैं। आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जानिए हनीमून के लिए कहां जा रहा है ये कपल।

Ira-Nupur on Honeymoon:  हाल ही में शादी के बंधन में बंधे आयरा खान और नुपुर शिखरे इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर शादी की रिसेप्शन पार्टी तक आयरा और नुपुर की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर इस न्यूली वेड कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

वहीं अब शादी के सभी फंक्शन पूरे हो जाने के बाद आयरा और नुपुर अब अपने हनीमून के लिए निकल गए हैं। आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने हसबैंड के साथ एयरपोर्ट पर हनीमून के लिए रवाना होती दिख रही हैं।

आयरा ने शेयर कीं तस्वीरें
आयरा ने एयरपोर्ट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वो नुपुर के साथ सेल्फी लेते दिख रही हैं। उन्होंने इस फोटो के जरिए बताया कि वो हनीमून के लिए रवाना हो चुके हैं। तस्वीर में नुपुर लाइट बीयर्ड लुक और कैप लगाए दिख रहे हैं, वहीं आयरा सिंपल कैजुअल लुक में नजर आईं। आयरा ने फोटो शेयर कर लिखा- 'हम एकसाथ इमिग्रेशन लाइन से होकर गुजरे।'

Ira Khan
आयरा ने एयरपोर्ट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वो नुपुर के साथ सेल्फी लेते दिख रही हैं। Instagram

हनीमून के लिए कहां जा रहे हैं आयरा-नुपुर?
अन्य तस्वीर में नुपुर और आयरा को प्लेन में जूस ड्रिंक एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। आयरा-नुपुर की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। दोनों की शादी इतनी ग्रैंड तरीके से हुई है तो सोचिए दोनों का हनीमून डेस्टिनेशन भी कितना रॉकिंग होगा। आपको बता दें, आयरा और नुपुर अपने हनीमून के लिए इंडोनशिया के बाली के लिए रवाना हुए हैं।

ग्रैंड तरीके से हुई कपल की शादी
आयरा और नुपुर ने 3 जनवरी 2024 को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी जिसक बाद आमिर और पूरा परिवार राजस्थान के उदयपुर पहुंचा था जहां दोनों कपल ने डेस्टिनेश वेडिंग की थी। 8 जनवरी से 10 जनवरी तक आयरा-नुपुर के उदयपुर में वेडिंग फंक्शन चले थे और 10 जनवरी को दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज में शादी की थी। इसके बाद 13 जनवरी को आमिर खान ने मुंबई में अपनी बेटी की रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमें कई बॉलीवुड और अन्य हस्तियां शामिल हुईं थीं। वहीं अब दोनों कपल अपने हनीमून के लिए बाली रवाना हो चुके हैं। 

5379487