Logo
election banner
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 के घर में अपने दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड व अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि फिल्मों में सुशांत के इंटिमेट सीन देखकर वह रो पड़ी थीं।

Ankita Lokhande on Sushant Singh Rajput: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss season 17) के घर में इन दिनों खूब ड्रामा और मसाला देखने को मिल रहा है। शो में घर के कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस ज़बरदस्त दिख रही है। इस सीज़न में कई सिलेब्रिटीज़ कंटेस्टेंट बनकर आए हैं जो अक्सर खुद से जुड़े कई खुलासे शो में करते पाए जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड व अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की है।

अभिषेक ने बताया 'उडारियां' से जुड़ा किस्सा
सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ खुलासे करती दिख रही हैं। दरअसल, शो के एक एपिसोड में अंकिता, अभिषेक कुमार, आएशा खान और अनुराग डोभाल के साथ बैठकर बातचीत करती हैं। उस वक्त अभिषेक अपने शो 'उडारियां' का एक किस्सा शेयर करते हैं।

अभिषेक कहते हैं कि 'उडारियां' के सेट पर जब ईशा मालवीय की शादी का सीन शूट हो रहा था तब वो पागल हो गए थे। उस वक्त अभिषेक, ईशा को डेट कर रहे थे। अभिषेक आगे कहते हैं कि ईशा की शादी के सीन के लिए उन्होंने सेट पर सबसे लड़ाई कर ली थी और खुद ईशा की मांग में सिंदूर भरा था।

सुशांत के परिणीति और वाणी कपूर के साथ थे रोमांटिक सीन
इस वाकये पर बात करते हुए अंकिता भी अपने पास्ट के बारे में कुछ खुलासे करती हैं। अंकिता कहती हैं वो भी इसी तरह अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत के लिए पज़ेसिव थीं। अंकिता कहती हैं- "मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जब सुशांत की फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' आई थी तब सुशांत ने मेरे लिए पूरा थिएटर बुक किया था। उसमें सुशांत के परिणीति और वाणी कपूर के साथ रोमांटिक और इंटिमेट सीन थे। उस वक्त सुशांत के इंटीमेट सीन्स और दूसरी लड़की को किस करते देख मैं गुस्से से पागल हो गई थी। फिल्म देखते वक्त मैं ज़ोर से अपने नाखून से सीट को नोच रही थी। ये देख सुशांत वहां से भाग गया। जब मैं घर आई तब बहुत रोई थी।"

सुशांत के लिए पॉज़ेसिव थीं अंकिता
अंकिता ने आगे कहा कि वह सुशांत को किसी और को किस करते देख बुहत रोई थी। इसके बाद सुशांत ने उनसे माफी मांगी थी। ऐक्ट्रेस ने कहा- "सुशांत मेरे पास आया और आई एम सॉरी गूगू बोलकर मुझसे माफी मांगने लगा। मैं जब भी सुशांत के साथ रोमांटिक होती थी तब हर वक्त मुझे सुशांत के वही सीन याद आते थे। ऐसा होता ही है... जब आप अपने बॉयफ्रेंड को किसी और को किस करते देखते हैं तो ये बातें दिमाग में बैठ जाती हैं।"

अंकिता ने आगे बताया कि कि पीके फिल्म में सुशांत का अनुष्का शर्मा के साथ किसिंग सीन देखकर उन्हें चक्कर आ गए थे। अंकिता ने बताया कि परदे पर उनके रोमांटिक सीन देखकर उनके पति विक्की जैन भी परेशान हो जाते हैं।

5379487