Logo
election banner
अभिनेत्री और राइटर ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूर हैं, लेकिन हमेशा किसी ना किसी वजह से लाइम लाइट में रहती हैं। एक इंटरव्यू में अपनी डाइट को लेकर मजेदार किस्सा शेयर किया है।

Twinkle Khanna: आमतौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए हैवी वर्कआउट के साथ अच्छी डाइट फॉलो करती हैं। कई एक्ट्रेसेस फिट रहने के अपने फिटनेस मंत्रा भी शेयर करती हैं, जिसमें वो डाइट में क्या खाती हैं, क्या पीती हैं...  हर चीज़ के बारे में खुलकर बात करती हैं। वहीं कई एक्ट्रेसेस डाइट को लेकर यह कहते पाया जाता है कि वे सब कुछ खाती हैं। लेकिन क्या यह सच है?एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना ने अपनी डाइट को लेकर खुलासा किया है।

'डाइट पर रहने वाली एक्ट्रेसेस असल में भूख से तड़पती हैं
हाल ही में 'सूटेबल कन्वर्सेशन्स' को दिए एक इंटरव्यू में श्रायना भट्टाचार्य के साथ बातचीत करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कई खुलासे किए हैं, जिसमें वह बताती हैं कि अक्सर एक्ट्रेसेस के लिए ये दावे किए जाते हैं कि वे डाइट नहीं लेती और सब कुछ खाती हैं। ट्विंकल कहती हैं कि यह बात अक्सर झूठ होती है, असल में उनमें से कई हिरोइन ऐसी होती हैं, जो वास्तव में भूख से मर रही होती हैं।

चने खाने पर गुज़ारा करती थी
बातचीत में उन्होंने अपना खुद का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि वह भी कई एक्ट्रेसेस की तरह अपने बॉलीवुड करियर के दिनों में रेस्ट्रिक्टेड डाइट पर थीं, खासकर उस दौर में जब टाइट कैटसूट (एक तरह का पहनावा) प्रचलन में था। ट्विंकल कहती हैं कि उस दौर में वह केवल चने खाकर  गुज़ारा करती थीं। वह एक गुजराती फैमिली से थीं और खाने के लिए चना आसानी से उपलब्ध हो जाता था। 

'गाने की शूटिंग में पेट में पड़ गई थी गैस'
ट्विंकल ने आगे बताया कि एक बार शाहरुख खान के साथ फिल्म बादशाह के सॉन्ग 'मोहब्बत हो गई है...' कि शूटिंग के दौरान उन्हें पेट में गैस का गोला उठा था और कैसे उन्होंने इस शूट को पूरा किया था। उन्होंने कहा, "इस गाने की शूटिंग में शाहरुख खान को मुझे उठाना था... मैं इतना डर ​​​​गई थी कि कहीं मैं गैस के कनस्तरों की तरह फट ना जाऊं। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। इसलिए अगर आप इस गाने में मेरे दांतों को भींचते हुए देखते हैं तो मान लीजिए कि मैं किसी और कारण से ऐसा कर रही थी। लेकिन हां, मैं उस सिचुएशन में बच गई थी।"

ऐसा रहा ट्विंकल का करियर
शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना की फिल्म बादशाह 1999 में रिलीज़ हुई थी। ट्विंकल ने मेला, बरसात, जान, इतिहास, जोरू का गुलाम जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं इन फिल्मों के बाद ट्विंकल ने लंबे समय से फिल्मों से ब्रेक लिया है और फिलहाल वह राइटिंग में अपनी रुचि रखती हैं। ट्विंकल खन्ना ने 2001 में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शादी की थी। दोनों के दो बच्चे आरव और नितारा हैं।

5379487