Logo
election banner
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मंगलावर (26 दिसंबर) को मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किए गए। यह कपल अपनी बेटी राहा को लेकर न्यू ईयर मनाने के लिए वेकेशन पर निकले हैं।

Alia-Ranbir Spotted with Raha Kapoor at Airport: नए साल का आगाज़ होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं। लोग भी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की तैयारियों में जुट गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ ने क्रिसमस डे को बड़ी धूमधाम से मनाया जिनकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं वहीं अब बी-टाउन के सितारे नए साल का जश्न मनाने के लिए एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं।

बेटी राहा के साथ वेकेशन पर निकले आलिया-रणबीर 
क्रिसमस के मौके पर बॉलीवुड के खूबसूरत कपल आलिया और रणबीर कपूर ने मीडिया के सामने अपनी बेटी राहा कपूर का चेहरा दिखाकर फैंस को सरप्राइज़ कर दिया था वहीं अब यह कपल न्यू ईयर की तैयरियों में जुट गया है। आलिया और रणबीर कपूर मंगलावर (26 दिसंबर) को मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किए गए। इस दौरान आलिया की गोद में उनकी बेटी राहा कपूर सो रही थीं, जिनकी क्यूट तस्वीरें सामने आई हैं।

Alia Bhatt Spotted at airport
वेकेशन के लिए निकलीं आलिया

बॉलीवुड पैपराज़ी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर आलिया और रणबीर के वीडियोज़ शेयर किए हैं जिसमें वे कार से उतरकर एयरपोर्ट के अंदर जाते दिख रहे हैं। आलिया वाइट टी-शर्ट पहने दिख रही हैं, तो वहीं रणबीर ग्रीन स्वेटशर्ट-स्वेटपैंट पहने कूल सन ग्लासेस में डैशिंग दिख रहे हैं।

वेकेशन के लिए विदेश निकला कपल
रणबीर कार से उतरकर मीडिया के सामने पोज़ करते दिखे। अन्य वीडियो में आलिया की गोद में उनकी बेटी राहा को सोते देखा गया। इस कपल को जल्दबाज़ी में एयरपोर्ट के अंदर जाते देखा गया। फिलहाल एक्टर्स ने अभी खुलासा नहीं किया है कि वे न्यू ईयर वेकेशन के लिए कहां जा रहे हैं।

25 दिसंबर को रणबीर-आलिया ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन किया था जिसकी तस्वीरें आलिया ने शेयर की थीं वहीं अब कपल न्यू ईयर मनाने के लिए वेकेशन पर निकल चुका है। कपल ने विदेश के लिए अपनी उड़ान भरी है। वहीं अब नेटिज़ियन्स भी बी-टाउन के इस कपल के न्यू ईयर सेलिब्रेशन और वैकेशन की तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

5379487