Logo
election banner
 Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खूब बवाल देखने को मिल रहा है वहीं हाल ही कैप्टेंसी टास्क को लेकर ईशा और अंकिता की दोस्ती में दरार दिखी।

 Bigg Boss 17 : विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर गुजरते दिन के साथ नया-नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। कंटेस्टेंट के बीच तमाशे होते रहते है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें करीबी दोस्त ईशा मालविया और अंकिता लोखंडे के बीच झगड़ा होता दिख रहा है। अंकिता उस समय खुश नहीं होती है। जब ईशा ने एक टास्क के दौरान अंकिता से ऊपर मन्नारा चोपड़ा को चुनती है। उन्होंने उनके फैसले पर सवाल उठाया और इस पर अपनी राय रखी। वहीं ईशा को एक कंटेस्टेंट को बाहर करने का मौका देने के बाद, बिग बॉस ने उन्हें एक और पावर दी। उन्होंने उनसे सभी कंटेस्टट को शो में उनके पार्टिसिपेट के आधार पर कम और ज्यादा रैंक देने को कहा।

कैप्टेंसी टास्क में ईशा ने अंकिता को दिया धोखा:
दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के दौरान अंकिता काफी शौक हो जाती है, जब ईशा, मन्नारा को अंकिता के ऊपर रखती है। जिससे एक्ट्रेस अंकिता उनसे काफी नाराज हो जाती है। ईशा कहती है, “बिग बॉस मैं समर्थ को अपना नंबर एक चुनूंगी, उसके बाद मन्नारा और विक्की को। मैं अंकिता को चौथे नंबर पर रखूंगी और उसके बाद बाकी कंटेस्टेंट को।'' जबकि अंकिता को लगता है कि उन्हें सेकंड पर रखेंगी। फिर अंकिता ने विक्की से बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि मन्नारा अचानक तस्वीर में कैसे आ गई। उस दिन कैप्टेंसी टास्क के दौरान उसने अपने नाम के बाद मेरा नाम ले लिया था और आज वह सोचती है कि मन्नारा मुझसे बेहतर है, मुझे समझ नहीं आता।' बाद में उन्होंने ईशा से कहा, ''मुझे समझ नहीं आता कि तुमने उसे क्यों चुना। मुझे लगता है कि मैं खेल में मन्नारा से कहीं बेहतर हूं और इसलिए आपको मुझे चुनना चाहिए था। यह मेरे लिए आंखें खोलने वाली बात है।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच जमकर लड़ाई:
बता दें, इसके बाद अंकिता ने विक्की से अपनी बात को कहते उनसे राय मांगी। दूसरी ओर, विक्की ने उन्हें समझाया। शो के एक नए प्रोमो में मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच खूब लड़ाई देखने को मिल रही है। वहीं विक्की और अभिषेक मुनव्वर के बारे में बात करते है तभी मुनव्वर कहते है कि आप अभिषेक को मेरे बारे में भड़का रहे है। साथ ही आगे कहते हैं, कि आप मेरे खिलाफ अभिषेक को क्यों भड़काते हैं।'

5379487