Logo
election banner
अभिनेता रोनित रॉय ने हाल ही में अपनी शादी की 20वीं सालगिरह बड़े धूमधाम से मनाई। रोनित ने शादी की सालगिरह पर पत्नी नीलम के साथ गोवा में दोबारा शादी रचाई। देखिए रोनित और नीलम के वीडियोज़...

Ronit Roy-Neelam 20th Wedding Anniversary: टेलीविज़न और बॉलीवुड के फेमस एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह बड़े अनोखे अंदाज़ में मनाई जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। अभिनेता रोनित रॉय ने हाल ही में अपनी शादी की 20वीं सालगिरह बड़े धूमधाम से मनाई। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी नीलम बोस रॉय के साथ दोबारा सात फेरे लिए।

Ronit Roy
रोनित रॉय ने नीलम के साथ अपनी शादी की 20वीं सालगिरह पर दोबारा शादी की। Instagram

दोबारा शादी कर मनाई वेडिंग एनिवर्सरी
शादी के 20 साल पूरे होने पर अभिनेता रोनित रॉय ने गोवा के एक मंदिर में हिंदु रीति-रिवाज़ में बड़ी ही सादगी से पत्नी नीलम के साथ दोबारा शादी रचाई। उन्होंने शादी की रस्मों को नए सिरे से अपनाने का फैसला लिया। वहीं रोनित ने इस अवसर के कई फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर अपलोड किए हैं जिसमें वह अपनी शादी को खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं।

रोनित ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज़ और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह शादी की रस्मों को पूरा करते, पत्नी नीलम के साथ जयमाला करते, उनकी मांग में सिंदूर भरते और सात फेरे लेते हुए दिख रहे हैं। तस्वीरों और वीडियोज़ में रोनित और नीलम दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में दिख रहे हैं और अपनी दोबारा शादी को खूब एंजॉय करते नज़र आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

'हज़ारों बार ब्याह तुझ ही से करूंगा'
रोनित की पत्नी नीलम ने लालं रंग का शादी का जोड़ा पहना जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रोनित ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझसे शादी करोगी??? फिर से?" उन्होंने एक अन्य वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- "दूसरी बार तो क्या... हज़ारों बार ब्याह तो तुझ ही से करूंगा! शादी की 20वीं सालगिरह मुबारक हो लव।" रोनित के इन वीडियोज़ को देख सोशल मीडिया पर फैन्स की खुशियां साफ दिख रही हैं। इंटरेनट यूज़र्स ने रोनित और नीलम को सालगिरह की बधाइयां दीं और क्यूटनेस से भरे इन वीडियोज़ पर ढेर सारा प्यार लुटाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

रोनित की दूसरी पत्नी हैं नीलम
आपको बता दें, नीलम बोस रॉय रोनित की सेकेंड वाइफ हैं। रोनित की पहली शादी ज़ोआना मुमताज खान नाम की महिला से हुई थी। दोनों की शादी ज़्यादा समय तक नहीं टिक पाई और शादी के 6 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया। रोनित ने 25 दिसंबर 2003 में टीवी एक्ट्रेस और मॉडल नीलम से शादी की। रोनित और नीलम ने शादी से पहले एक दूसरे को करीब 3 साल तक डेट किया था। दोनों ने टीवी शो 'सिलसिला है प्यार का' और 'सुराग' में साथ काम किया है। नीलम और रोनित के दो बच्चे हैं, और पूर्व पत्नी से एक बेटी है।

5379487