Logo
election banner
Bhool Bhulaiya 3 : भूला भुलैया 3 की फीमेल कास्ट को लेकर एक अपडेट सामने आया है। जिसमें तृप्ति डिमरी फीमेल लीड होंगी। इसके साथ ही विद्या बालन का फिल्म में तब्बू का किरदार निभा सकती हैं।

भूल भुलैया 3: कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भुलैया 3' को लेकर दिन पर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। यह फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। इससे पहले इस फ्रेंचाइजी के 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। फिर तीसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब भूला भुलैया 3 की फीमेल कास्ट को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

Karthik Aaryan all set to return as 'Rooh Baba' in 'Bhool Bhulaiyaa 3' -  The Economic Times

'भूल भुलैया 3' की फीमेल लीड होंगी तृप्ति डिमरी
टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तृप्ति डिमरी 'भूल भुलैया 3' की फीमेल लीड होंगी। इसके साथ ही विद्या बालन का नाम भी सामने आ रहा है। फिल्म में विद्या तब्बू का किरदार निभा सकती हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट आना बाकी है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2024 में शुरू होने वाली है।

Bhool Bhulaiyaa (2007) - Photo Gallery - IMDb

फिल्म 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन
दरअसल, साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन रूह बाबा के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में भी वह यही किरदार निभाते नजर आएंगे। कुछ समय पहले अनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म 'भूल भुलैया 3' का टीजर भी रिलीज किया गया था।

'आशिकी 3' में नहीं बल्कि इस फिल्म नजर आएंगी तृप्ति डिमरी
आपकों बता दें, इससे पहले तृप्ति डिमरी का नाम फिल्म 'आशिकी 3' के लिए सामने आया था। वहीं अब 'आशिकी 3' में नहीं बल्कि भूला भुलैया 3 नजर आएंगी। डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म मे कार्तिक आर्यन के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी बनने की चर्चा थी। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ कार्तिक ही फाइनल हुए हैं।
 

5379487