Logo
election banner
बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह का हाल ही में दुबई में एक कॉन्सर्ट हुआ था जिसे देखने के लिए 'रईस' फिल्म में शाहरुख खान की को-स्टार रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पहुंची। वहां कुछ ऐसा हुआ कि स्टेज से ही अरिजीत सिंह ने उनसे माफी मांगी।

Arijit Singh Video: बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह इस समय काफी डिमांड में हैं। उनके गाने हमेशा ही चार्ट बस्टर में टॉप पर रहते हैं। सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई अरिजीत सिंह की आवाज का कायल है, लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। हाल ही में सिंगर-रैपर बदशाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वह स्टेज पर अपने से 2 साल छोटे अरिजीत सिंह के पैर छूते नजर आए थे। वहीं अब सिंगर के साथ हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ जो  काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

अरिजीत का कॉन्सर्ट देखने पहुंची माहिरा खान
दरअसल हाल ही में अरिजीत सिंह का दुबई में एक म्यूजिकल लाइव कॉन्सर्ट था जिसे देखने के लिए मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पहुंची थीं। दुबई में अपने कॉन्सर्ट के दौरान जब अरिजीत सिंह की नजर एक्ट्रेस पर पड़ी तो वह उन्हें पहचानने से चूक गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत स्टेज पर गाना गाते वक्त 'रईस' एक्ट्रेस को देखते हैं और ऑडियंस को उनका इंट्रोडक्शन कराते हैं। वह कहते हैं- 'आप लोग हैरान हो रहे होंगे, क्या मैं खुलासा कर दूं? शायद मुझे बहुत अच्छे तरीके से खुलासा करना चाहिए। क्या हम वहां एक कैमरा लगा सकते हैं? मैं इस शख्स को पहचानने की कोशिश कर रहा था, तभी याद आया कि मैंने तो इनके लिए गाना गाया है।'

अरिजीत आग कहते हैं- 'देवियो और सज्जनो माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं। सोचिए मैं उनका गाना 'जालिमा...' गा रहा था और यह उनका ही गाना है और वह भी इसे साथ गा रही थीं। वह सामने थीं लेकिन मैं उन्हें पहचान नहीं सका। मुझे माफ कीजिए। मैम आपका आभार और बहुत बहुत धन्यवाद।' इस मोमेंट को किसी ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

माहिरा ने भी शेयर किया वीडियो
वहीं अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कॉन्सर्ट अटेंड करने का एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने अरिजीत सिंह का आभार भी जताया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

शाहरुख के साथ किया काम
बता दें, माहिरा खान पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह पहली और आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' (2017) में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। फिल्म से गाना 'ओ जालिमा...' काफी पॉपुलर हुआ था।

5379487