Logo
election banner
Anupama Spolier 3 April: टीवी सीरियरल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज यशदीप के रेस्त्रां जाएगा और उससे कहेगा कि ''मैं आपका रेस्टोरेंट खरीदना चाहता हूं।'' जिसके बाद यशदीप सोच में पड़ जाएगा। वहीं ऑडिशन राउंड में अनुपमा अपनी डिश जजेस के सामने पेश करेगी। उस दौरान वो इंग्लिश भाषा नहीं समझ पाएगी।

 Anupama Spolier 3 April: टीवी सीरियरल 'अनुपमा' की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ रेस्टोरेंट को बचाने के लिए अनुपमा ने इंटरनेशनल कुकिंग कॉम्पटिशन में हिस्सा ले लिया है। वहीं दूसरी तरफ, वनराज अनुपमा के सामने शाह हाउस के पेपर्स रख देता है और उससे साइन करने के लिए कहता है, लेकिन अनुपमा उन कागजों पर साइन करने से पहले दो शर्तें रख देती है। वहीं उसकी इन शर्तों को सुन तोषू और पाखी भड़क जाते हैं।   

यशदीप का रेस्त्रों खरीदेगा अनुज
 शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज यशदीप के रेस्त्रां जाएगा। जिसके बाद वो उससे कहेगा कि ''मैं घूमाकर बात नहीं करना चाहता हूं। मैं इस रेस्टोरेंट को खरीदना चाहता हूं।'' इसके साथ ही अनुज यशदीप को अपनी कंपनी से लोन लेने का एक ऑफर भी देगा। इस बीच यशदीप उससे पूछेगा कि ''आप हमारी मदद क्यों करना चाहते है'' तब अनुज उससे बोलेगा कि ''मैं अनुपमा की वजह से ये सब करना चाहता हूं।'' हलांकि, अनुज यशदीप को सोचने का मौका देकर वहां से निकल जाएगा और यशदीप उसकी बात सुन सोच में पड़ जाएगा। 

जजेस के सामने अपनी डिश पेश करेगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा कुकिंग शो में शाही टुकड़ा बनाकर जजों को इम्प्रेस कर लेगी। इस दौरान अनुपमा और जजों के बीच भाषा का फर्क आएगा। जिससे दोनों एक-दूसरे की बातें नहीं समझ पाएंगे। तब अनुपमा कहेगी कि ''टेस्ट लैंग्वेज से बढ़कर होता है जिसकी अपनी एक भाषा है।'' वहीं दूसरी तरफ, बापू जी पर गुंडे हमला कर देंगे और उनकी जेब में तोषू के नाम का एक लेटर डाल देते हैं।

पाखी के 'बॉयफ्रेंड' को पिटेगा वनराज
टीवी सीरियरल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि बापू जी के जेब में तोषू के नाम का लेटर देख वनराज भड़क जाएगा और सीधा पुलिस स्टेशन पहुंच जाएगा। लेकिन तोषू अपने पापा को पुलिस स्टेशन के अंदर नहीं जाने देगा। तभी वहां वनराज की नजर पाखी पर पड़ेगी। तब वो देखेगा कि पाखी पुलिस स्टेशन के सामने एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्त के साथ बैठी होगी और दोनों की नजदीकियां देख वनराज बौखला जाएगा। जिसक बाद उस लड़के को सड़क पर ही पीटने लगेगा। 
 

5379487