Logo
election banner
अरबाज़ खान की दूसरी शादी के बाद उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने भी शादी करने का मूड बना लिया है। हाल ही में झलक दिखला जा का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें मलाइका अपनी शादी को लेकर बात करती नज़र आ रही हैं।

Malaika Arora on Jhalak Dikhla Ja 11: बॉलीवुड एक्टर व प्रड्यूसर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में  बी-टाउन की सिलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी की है। अरबाज़ ने शूरा के साथ अचानक शादी की तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया था। वहीं अब अरबाज़ की पहली पत्नी और बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अरबाज़ खान की दूसरी शादी के बाद मलाइका ने भी शादी करने का मूड बना लिया है।

दरअसल, डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें मलाइका अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताती दिख रहीं हैं। मलाइका इन दिनों डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन में फराह खान, अरशद वारसी के साथ बतौर जज नजर आ रही हैं। शो में मलाइका और फरहा खान को अक्सर मस्ती के मूड में देखा जाता है। वहीं अब शो के लेटेस्ट प्रोमो में मलाइका अपनी शादी को लेकर फ्यूचर प्लान पर बात करती दिख रही हैं। 

मलाइका ने शादी को लेकर कही ये बात
शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें फराह खान मलाइका से पूछती हैं- "2024 में, क्या आप सिंगल पेरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पेरेंट कम एक्ट्रेस बनने वाली हैं?" इसपर मलाइका कंफ्यूज़ होकर फराह से पूछती हैं कि क्या उन्हें फिर से किसी को गोद में लेना पड़ेगा। इसपर शो की होस्ट गौहर खान तुरंत इंटरफेयर कर मलाइका से बोलती हैं- "इसका मतलब है कि क्या आपकी शादी होने वाली है?" 

इस बात पर मलाइका अरोड़ा कहती हैं, "अगर कोई है तो मैं 100 परसेंट शादी करूंगी।" फराह पूछती हैं कि बहुत लोग हैं जो आपसे शादी करना चाहेंगे, इसपर मलाइका ने कहा, "मेरा मतलब है अगर कोई मुझसे शादी के लिए पूछेगा तो मैं शादी ज़रूर करूंगी।" अब इस प्रोमो के सामने आते ही मलाइका ने अपनी शादी को लेकर हिंट दी है। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मलाइका भी शादी करने के पूरे मूड में हैं। 

मलाइका-अर्जुन की ब्रेकअप की थीं अफवाहें
आपको बता दें, अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका और अर्जुन को एकसाथ कई बार क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वेकेशन की फोटज़ शेयर करते रहते हैं। वहीं कुछ दिनों से उनके ब्रकअप होने की भी चर्चाएं थी। अब मलाइका के इस बयान से उनके फैन्स के बीच एक्ट्रेस की लव लाइफ को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

5379487