Logo
election banner
YRKKH Spoiler 28 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 28 मार्च गुरुवार को ऐसा कुछ होने वाला है, जिसे देखकर दर्शक हैरान होंगे। दादी-सा का एक फैसला कृष को घर से भागने के लिए मजबूर कर देगा।

YRKKH Spoiler 28 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आए दिन एक नया तांडव होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि होली सेलिब्रेशन में जमकर तमाशा हुआ है। वहीं रूही और अभिरा भांग के नशे में अपना-अपना सच बताने ही वाली होती है लेकिन किसी ना किसी वजह से नहीं बता पाती है।

अभिरा और रूही का होगा सिर दर्द
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही सच बताने ही वाली होगी तभी वो पानी में गिर जाएंगी और रूही के पानी में गिरते ही अरमान और बड़ी मां राहत की सांस लेंगे। जिसके बाद अगले दिन सुबह दोनों के सिर में बहुत दर्द रहेगा। जहां एक तरफ दादी-सा रूही का ध्यान रखेंगी। वहीं दूसरी तरफ विद्या अभिरा का ख्याल रखेगी।

अभिरा और विद्या को साथ देख अरमान को होगी जलन
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा और विद्या को साथ देख अरमान को जलन होगी। जिसके बाद अरमान अभिरा से कहेगा कि ''अच्छा! तो अब मेरी मां के प्यार का शेयर भी तुम्हें मिलेगा।'' तभी अभिरा मुस्कारते हुए कहेगी कि ''शहर, गांव, कस्बा सबकुछ मुझे मिलेगा'' जिसके बाद वो विद्या कहेगी कि ''देखिए न ये आपके सामने इतना सबकुछ बोल रहा है तो आपके जाने के बाद कितना बोलता होगा। डांटिए न इसे।'' विद्या, अभिरा का साइड लेगी और अरमान को डांट लगाएगी। हालांकि, इसके बाद भी दोनों की लड़ाई खत्म नहीं होगी और उनकी लड़ाई देख विद्या परेशान हो जाएगी और वहां से चली जाएगी।

घर से भागने की कोशिश करेगा कृष
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि ''फूफा-सा से पैसे मांगेगा लेकिन फूफा-सा देने से इनकार कर देगा।'' वहीं कृष के आर्ट अकादमी में एडमिशन लेने के लिए पनी कार बेच देगा और एडमिशन लेने के बाद वो सबके लिए रसगुल्ले लेकर आएगा। हलांकि, फूफा-सा उससे वजह पूछेंगे और सबको बताएगा कि उसने कार बेचकर एडमिशन लिया है जिससे फूफा-सा भड़क जाएंगे और उस पर हाथ उठाने वाले ही होंगे तभी अरमान उन्हें रोक लेगा। इसके बाद दादी सा और अभिरा में बहस हो जाएगी। इसके साथ दादी सा कहेंगी कि ''कृष अगले हफ्ते लॉ की पढ़ाई पूरी करने के लिए यूएस जाएगा।'' दादी-सा का के फैसले के बाद कृष घर से भागने की कोशिश करेगा। लेकिन इसी बीच अभिरा और अरमान मिलकर कृष को रोक लेंगे।  

5379487