Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी की जासूसी के मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पुलिस ने जारी किया समन

एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी विवादों के घेरे में घिरते नज़र आ रहे है।

पत्नी की जासूसी के मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पुलिस ने जारी किया समन

एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी विवादों के घेरे में घिरते नज़र आ रहे है। ठाणे की क्राइम ब्रांच ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी की जासूसी कराने के मामले में समन जारी किया है। हालांकि सिद्दीकी ने अब तक इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं।

गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्ड

एएनआई की खबर के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम उस वक्त खुलासा हुआ जब ठाणे की पुलिस ने 11 ऐसे आरोपियों को दबोचा जो गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्ड की जासूसी कर रहे थे।

इसे भी पढ़े:अगर आप भी दिनभर स्मार्टफोन और कंप्यूटर का करते है इस्तेमाल तो इस खबर को जरुर पढ़ें

गिरफ्तार किए गए आरोपी

ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखी ने इस मामले यह खुलासा किया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कुछ ने पुलिस को बताया था कि वकील ने निजी जासूसों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी की सीडीआर हासिल की थी। इसलिए इसकी पुष्टि करने के लिए हमने उन्हें बुलाया है।

महिला जासूस को भी गिरफ्तार

पुलिस ने जिले के कलवाक्षेत्र से चार निजी जासूसों को पकड़ा था. बाद में रजनी पंडित नामक महिला जासूस को भी गिरफ्तार कर लिया गया. तब से अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सिद्दीकी इससे पहले भी विवादों में

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे पहले भी विवादों में घिर चुके है जब उनकी बायोग्राफी 'An Ordinary Life' आई थी। किताब में नवाजुद्दीन ने अपनी पिछली जिंदगी के बारे में खुलकर बात की थी। इसमें उन्होंने कई महिलाओं के साथ अपने संबंध होने की बात कही थी।

महिलाओं के सम्मान उड़ाई थी धज्जियां

नवाजुद्दीन ने एक फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस रहीं निहारिका सिंह के साथ संबंध होने की बात कही थी। जिसके जवाब में निहारिका ने कहा था कि नवाजुद्दीन ने अपनी किताब बेचने के लिए महिलाओं के सम्मान की धज्जियां उड़ाईं।

एक और अभिनेत्री सुनीता राजवार ने उन्हें झूठा करार दिया था। नवाजुद्दीन के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद नवाजुद्दीन समाने आकर सब से माफी भी मांगी थी।

Next Story
Top