Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जूनियर NTR के पिता नंदमुरी हरिकृष्णा ने की थी दो शादियां, इस वजह से आए सुर्खियों में

नंदमुरी हरिकृष्णा साउथ के जाने-माने अभिनेता और तेलुगू देशम पार्टी के एक पॉपुलर नेता थे। नंदमुरी हरिकृष्णा ने अपने जीवन-काल में दो शादियां की थी। लेकिन आज सुबह सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई।

जूनियर NTR के पिता नंदमुरी हरिकृष्णा ने की थी दो शादियां, इस वजह से आए सुर्खियों में

नंदमुरी हरिकृष्णा साउथ के जाने-माने अभिनेता और तेलुगू देशम पार्टी ने पॉपुलर नेता थे। उनकी आज सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई।

नंदमुरी हरिकृष्णा को उनकी दो सुपरहिट फिल्मों 'समारा सिम्हा रेड्डी' और 'नरसिम्हा नायडू' के लिए दो बार 'नंदी' अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

नंदमुरी ने तेलुगू सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी शुरुआत की थी। नंदमुरी आंध्रप्रदेश के सीएम नंदमुरी तारक रामा राव के चौथे बेटे हैं। नंदमुरी ने दो शादियां की थी। पहली शादी से उन्हें 2 बेटे कल्याण राम और जानकी राम थे।

जबकि दूसरी शादी से जूनियर एनटीआर हैं। बता दें कि जूनियर एनटीआर साउथ के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी फिल्मों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

नंदमुरी हरिकृष्णा ने 1964 में आई फिल्म श्री कृष्णावतारम में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जैसे तम्मा काला, राम रहीम आदि।

लेकिन इसके बाद कुछ सालों तक वह अपने एक्टिंग करियर से दूर रहे लेकिन उन्होंने गेस्ट रोल के साथ साउथ सिनेमा में वापसी की। नंदमुरी हरिकृष्णा ने फिल्मों में काम करने के साथ-साथ राजनीति में भी काम किया है।

Next Story
Top