Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौलानाओं में फंसी प्रिया प्रकाश, मुस्लिम यूथ के बाद मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी कराई FIR

एक वायरल वीडियो से रातोंरात स्टार बन चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल प्रिया के इस गाने को लेकर हो रहे विवाद के बीच अब ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड भी कूद पड़ा है।

मौलानाओं में फंसी प्रिया प्रकाश, मुस्लिम यूथ के बाद मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी कराई FIR
X

एक वीडियो से रातोंरात स्टार बन चुकी प्रिया प्रकाश एक के बाद एक मुश्किलों में पड़ती नजर आ रही हैं। दरअसल प्रिया की परेशानी की वजह वही वीडियों है जिससे उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। लेकिन कुछ लोग इस वीडियो को मुस्लिम समुदाय की भावना के खिलाफ बता रहें है।

आपको बता दें कि हैदराबाद के कुछ युवाओं ने प्रिया प्रकाश और इस फिल्म के प्रोड्यसर पर मुस्लिम समुदाय की भावना आहत करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। प्रिया का यह वीडियो उनकी मलयाली फिल्म ओरू अडार लव का है।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड दर्ज कराएगा शिकायत-

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश के इस गाने को लेकर चल रहे विवाद के बीच तीन तलाक की पैरवी करने वाला ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड भी कूद गया है। आपको बता दें कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि अगर गाने में कुछ भी आपत्तिजनक है तो हम उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एग्जीक्यूटिव कमेटी के मेंबर मौलाना अतहर अली ने कहा कि अभी तक मैंने गाने को नहीं देखा है। अगर किसी गाने में 'पैगंबर' साहब के नाम का इस्तेमाल होता है तो यह उनका अपमान है और इससे दुनिया के सभी मुस्लिमों को ठेस पहुंचती है।

मौलाना अतहर अली ने यह भी कहा कि किसी की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने का किरदार किसी को नहीं है। हम इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। क्योंकि पद्मावत के रिलीज के समय ऐसा ही हुआ था।

रजा एकेडमी ने भी दर्ज कराया विरोध-

मुंबई की रजा एकेडमी ने फिल्म के निर्माताओं से इस गाने को हटाने की मांग की है उन्होंने कहा है कि अगर इस गाने के फिल्म से नहीं हटाया गया तो वह पूरी दुनिया में इसका विरोध करेंगे।

रजा एकेडमी ने इस फिल्म के निर्माताओं पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस गाने में पैंगबर साहब और उनकी पत्नी का अपमान किया गया है। इस मामले में वह जल्द ही मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे और पीएमओ, गृह मंत्रालय और सीबीएफसी को पत्र भी लिखेंगे।

यह भी पढ़ेंः नैन मटक्का करने वाली प्रिया प्रकाश को उनकी मां ने किया घर से बेघर

आपको बता दें कि यह गाना प्रिया प्रकाश की मलयाली फिल्म ओरू अडार लव का है। इस फिल्म को ओमार लुलु ने निर्देशित किया है। यह एक टीनएज बेस्ड फिल्म है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story