logo
Breaking

मुन्ना भाई को नया सर्किट मिला

कलर्स अपने पॉपुलर शो एंटरटेनमेंट की रात @9 को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस दूसरे संस्‍करण में भी लीविजन हॉट अदाकारा दर्शकों को हंसाना-गुदगुदाना जारी रखेंगी।

मुन्ना भाई को नया सर्किट मिला

कलर्स अपने पॉपुलर शो एंटरटेनमेंट की रात @9 को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस सीजन में शो के साथ होंगी, टेलीविजन की हॉट अदाकारा, सौम्‍या टंडन और नेहा पेंडसे, जबकि कॉमेडियन मुबीन सौदागर, बलराज और बाल कलाकार, दिव्‍यांश इस दूसरे संस्‍करण में भी दर्शकों को हंसाना-गुदगुदाना जारी रखेंगे।

नए सीजन का शानदार आगाज़ बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त के साथ हो रहा है और इतना ही नहीं, दर्शकगण संजू बाबा और उसके नए सर्किट को शो में उनके फेमस बाइक पर प्रवेश करते देखेंगे। नया सर्किट कौन है ? – वह मुबीन सौदागर के अलावा और कोई नहीं था!

पर, संजू बाबा मुबीन के साथ स्‍टेज पर प्रवेश करके अत्‍यन्‍त खुश थे जो संजय की मशहूर फिल्मों में से एक - मुन्नाभाई एमबीबीएस के सम्‍मान में बिल्‍कुल सर्किट की तरह सज-धज कर आया था और उसकी नकल उतार रहा था।

सुपरस्टार मुबीन की प्रतिभा और सर्किट, गोविंदा और उसके स्‍वयं की नकल से अत्‍यन्‍त प्रभावित थे। दर्शकगण मुबीन और संजय दत्‍त को गाना “नायक नहीं खलनायक हूं मैं” पर साथ-साथ चलते देखेंगे।

उस पर बोलते हुए मुबीन ने कहा कि मैं संजय दत्त का एक बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे लिए यह एक फैनब्‍वॉय पल था क्‍योंकि मैं उनके साथ उसी स्‍टेज पर आने में कामयाब हो पाया।

उनका साथ इतना शानदार था और शो में उनका सर्किट बन कर बहुत मजा आया, और अधिक जानने के लिए, एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात @9 को ट्यून इन करें। 21 अप्रैल से शुरू,प्रत्‍येक शनिवार एवं रविवार, केवल कलर्स पर।

Share it
Top