Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mother's Day Special: अपनी माँ की लाड़ले हैं बॉलीवुड के ये टॉप हीरो

'मदर्स डे' आने में कुछ ही दिन बाकि हैं और इस खास दिन को पूरी दुनिया में बड़े जोश के साथ मनाया जाता है। शायद ही कोई दूसरा ऐसा त्यौहार होगा जिसे इतनी सादगी और दिल से मनाया जाता हो और ऐसे हो भी क्यों न, आखिर 'मदर्स डे' किसी दिखावे का त्यौहार नही है बल्कि ये दिन है दुनिया के सबसे सच्चे और अच्छे रिश्ते को सलाम करने का।

Mothers Day Special: अपनी माँ की लाड़ले हैं बॉलीवुड के ये टॉप हीरो
X

'मदर्स डे' (mothers day) आने में कुछ ही दिन बाकि हैं और इस खास दिन को पूरी दुनिया में बड़े जोश के साथ मनाया जाता है। शायद ही कोई दूसरा ऐसा त्यौहार होगा जिसे इतनी सादगी और दिल से मनाया जाता हो और ऐसे हो भी क्यों न, आखिर 'मदर्स डे' (mothers day) किसी दिखावे का त्यौहार नही है बल्कि ये दिन है दुनिया के सबसे सच्चे और अच्छे रिश्ते को सलाम करने का।

बॉलीवुड (bollywood) में भी इस दिन को बेहद खास माना जाता है क्यूंकि सिने जगत के ऐसे कई सुपरस्टार हैं जो अपनी माँ पर जान छिडकते हैं। फिल्मों (bollywood films) में जबरदस्त एक्शन और टफ सीन करने वाले ये बॉलीवुड सितारे (bollywood hero) अपनी माँ के सामने एक छोटे बच्चे के सामान हो जाते हैं, जिनके लिए उनकी माँ सबकुछ होती है। मदर्स डे (mothers day) के इस स्पेशल मौके पर हम आपके लिए लाये हैं कुछ ऐसे सितारों की चुनिंदा तसवीरें जो अपनी माँ के लाड़ले बेटे हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान अपनी माँ सलमा से बेहद प्यार करते हैं। हालाँकि सलमान की एक सौतेली माँ हेलन भी है। सलमान अपनी दोनों माओं की बहुत इज्जत करते हैं और प्यार भी। सलमान अपनी माँ के बेहद लाड़ले बेटे हैं लेकिन खुद सलमान ने इस बात को माना है कि उनकी माँ ने उनकी बहुत पिटाई की है। बचपन में तो हर बच्चा पिटता है लेकिन सलमान की माँ उन्हें अब भी कई बार चपत लगा देती हैं।


जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे टफ एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। अपनी एक्शन फिल्मों की बदोलत जॉन ने खुद को एक अलग श्रेणी का कलाकार साबित कर दिखाया है जो केवल जबरदस्त एक्शन फिल्मों के लिए सबकी पहली पसंद है।



और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story