logo
Breaking

बिग बॉस के घर में मोना रचाएंगी ब्याह, ये है दूल्हा

इससे पहले ऐक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट ने भी इसी तरह बिग बॉस के घर में शादी की थी।

बिग बॉस के घर में मोना रचाएंगी ब्याह, ये है दूल्हा
नई दिल्ली. बिग बॉस के एक सीजन में सारा खान के बाद अब 10वें सीजन में मोना भी अपना ब्याह यही रचाएंगी। भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और बिग बॉस-10 की प्रतियोगी मोनालिसा अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बिग बॉस के घर में शादी के बंधन में बंधेगी।
खबर है कि पहले मोना के बिग बॉस से बाहर आने के बाद विक्रांत उनसे शादी करने वाले थे, लेकिन अब उन्हें उन्हें बिग बॉस के घर में नैशनल टीवी पर शादी करने का मौका मिल रहा तो वो भला कैसे टाल सकती हैं। सूत्रों की मानें तो जब मोना को शादी रचाने का ये ञफर मिला तो उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दी।
बता दें कि शो में मोना के अपने साथी प्रतियोगी मनु पंजाबी के साथ करीब होने को लेकर काफी सवाल किए जा रहे थे। मोना अपने बॉयफ्रेंड के साथ 8 साल से रिलेशनशिप में थी।
विक्रांत का कहना है, 'मोना और मैं काफी समय से अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाना चाहते थे और बिग बॉस से बाहर आने के बाद मैं उनसे शादी के लिए पूछने वाला था।' उन्होंने कहा, 'जब मैं एक टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में जाकर मोना से मिला तब मुझे एहसास हुआ कि मैं मोना को कितना मिस कर रहा था। इसलिए जब उन्हें सबके सामने टीवी पर अपना प्यार जताने का मौका मिला तो उन्हें इससे बेहतर मौका नहीं लगा। मैं मोना से दिलोंजान से प्यार करता हूं और सारी दुनिया के सामने उनका हाथ थामने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।'
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं होगा जब कोई कपल बिग बॉस हाउस में शादी करने जा रहा है। इससे पहले ऐक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट ने भी इसी तरह बिग बॉस के घर में शादी की थी। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मोना जिस वक्त घर में शादी करेंगी तो मनु पंजाबी इस मामले पर कैसा रिएक्शन देते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि
, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top