logo
Breaking

एक दूसरे के हुए मोना-विक्रांत, बिग बॉस के घर में लिए 7 फेरे

दोनों का रिलेशनशिप 8 साल से जारी है।

एक दूसरे के हुए मोना-विक्रांत, बिग बॉस के घर में लिए 7 फेरे
मुंबई. बिग बॉस शो के दर्शक भले ही आज रात मोनालिसा की शादी के समारोह देख पाएं लेकिन हम आपको यहां इस शाही शादी का तस्वीरें एपीसोड के आने से पहले ही दिखा देते हैं। क्योंकि हाल ही मोनालिसा और विक्रांत शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
इसे भी पढ़ें: बिग बॉस के घर पहुंचे रईस, वायरल हुआ वीडियो
गौरतलब है कि मोनालिसा के बॉय फ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत ने बीते दिन ही बिग ब़स के घर में आकर उन्हें शादी का प्रपोजल दिया और उन्होंने हां कर दी। बता दें दोनों का रिलेशनशिप 8 साल से जारी है अब जाकर दोनों ने शादी करने के लिए हामी भरी है। घर में एंट्री करते ही विक्रांत ने एक्टिविटी एरिया में मोनालीसा को प्रपोज किया। इसके बाद दोनों गार्डन एरिया में चले गए। इस दौरान बिग बॉस ने अनाउंसमेंट की कि वह शो पर मोना और विक्रांत की शादी करवाने वाले हैं। बता दें इस शादी का पूरा खर्चा बिग बॉस ने उठाया है।
आपको बता दें, स्वामी ओम इस शो के फिनाले में शामिल हो सकते हैं। वो फिनाले का हिस्सा बनना चाहते हैं जिसके लिए निर्माता मान गए हैं। स्वामी ओम फिनाले में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जोकि केवल दो हफ्ते दूर है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस खबर पर किस तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। इसकी वजह सलमान खान ने कहा था कि स्वामी ओम कलर्स चैनल पर कभी वापिस नहीं आएंगे।
अगर वो आए तो एक्टर शो छोड़ देंगे। इसके अलावा बाहर निकालने के बाद स्वामी ओम बिग बॉस, सलमान खान और साथी कंटेस्टेंट के ऊपर गंभीर इल्जाम लगा रहे हैं। इसके लिए उन्हें मीडिया की भी काफी कवरेज मिल रही है। कई चैनल पर वो कह रहे हैं कि सलमान उनसे डरते हैं और 51 साल के एक्टर को उन्होंने चांटा मारा है। उन्होंने यहां तक कहा कि सुल्तान चाहते हैं कि वो फिनाले का हिस्सा बनें।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top