logo
Breaking

''डीआईडी'' को इंटरनेशनल लेवल तक ले जाना चाहते हैं मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं

मुंबई. अपने जमाने के स्टार मिथुन चक्रवर्ती आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। साथ ही वह लंबे समय से जी टीवी पर डांसिंग रियालिटी शो ‘डीआईडी 5’ में बतौर जज नजर आते रहे हैं। हालांकि पिछले सीजन में मिथुन चक्रवर्ती हेल्थ खराब होने की वजह से शो में नजर नहीं आए। लेकिन अब वह एक बार फिर ‘डीआईडी’ के सीजन 5 में दिखाई दे रहे हैं। पेश है, मिथुन चक्रवर्ती से बातचीत।
इस बार के कंटेस्टेंट्स को लेकर आप क्या कहेंगे?
इस बार के कंटेस्टेंट्स बहुत ही टैलेंटेड हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स को देखकर तो लगता है कि उनमें हड्डी ही नहीं है। वे बहुत ही फ्लैग्जिबल हैं। लेकिन मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि उन्हीं लोगों का सेलेक्शन हो, जिनके डांस में एक अलग तरह की आर्ट नजर आए। डांस में कुछ खास बात हो।
आज के कंटेस्टेंट ज्यादातर वेस्टर्न डांस को फॉलो करते हैं। कोई अपना खुद का स्टाइल लेकर नहीं आता। जैसे कि एक जमाने में आपका, अमिताभ बच्चन का और गोविंदा का डांसिंग स्टाइल हुआ करता था?
दरअसल, उस दौरान में हम लोग अपने डांस की क्रिएशन खुद ही करते थे। लेकिन आज के बच्चे यू-ट्यूब और अलग-अलग मीडियम से डांस सीखते हैं, जो ज्यादातर वेस्टर्न होते हैं। यही वजह है कि आज के डांस में किसी का कोई खास अलग स्टाइल नहीं है। बस सब अच्छे डांसर हैं।
आप ‘डीआईडी’ में जो भी डायलॉग बोलते हैं, वे हमेशा हिट रहे हैं। जैसे क्या बात, क्या बात...? इसका इनवेंशन कैसे होता है?
बस ऐसे ही कंटेस्टेंट्स की वाहवाही में जब कुछ अल्फाज निकल जाते हैं, तो वह हिट होते हैं। मैंने खासतौर पर डायलॉग इजाद नहीं किए हैं। अच्छा डांस देखकर मुंह से अपने आप ही डायलॉग निकल जाता है।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरा इंटरव्यू -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top