Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस सवाल का जवाब देकर एंड्रिया मेजा बनी मिस यूनिवर्स, भारतीय एडलिन कास्टलिनो टॉप 5 तक रही सीमित

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा(Andrea Meza) ने मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब अपने नाम कर लिया है। जबकि मिस इंडिया एडलिन कास्टलिनो(Adline Castelino) ने टॉप-5 में जगह बनाई थी

Andrea Meza became the new miss universe, Adline Castelino came in top 5
X

एंड्रिया मेजा मिस यूनिवर्स का ताज, भारत की एडलिन कास्टलिनो टॉप 5 में रही शामिल

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा(Andrea Meza) ने मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं ब्राजील की जूलिया गामा पहली रनर अप रहीं है। एंड्रिया को पिछले साल की मिस यूनिवर्स जोजीबिनी तुंजी ने एंड्रिया को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया। वहीं मिस इंडिया एडलिन कास्टलिनो(Adline Castelino) ने टॉप-5 में जगह बना कर ही सीमित रह गई। थर्ड रनरअप रहकर वो इस रेस से बाहर हो गईं और इसी के साथ भारत की एडलिन कास्टलिनो का मिस यूनिवर्स का ताज पाने का सपना टूट गया। एडलाइन कैस्टेलिनो के जीत न पाने से भारतीय फैंस का दिल भी टूटा है। फैंस को पूरी उम्मीद थी कि इस बार भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल होगा। बता दे कि मिस यूनिवर्स का ग्रैंड फिनाले फ्लोरिडा के सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कसीनो में आयोजित किया गया।

आपको बताते है कि वह कौन सा सवाल था जिसका जवाब देकर मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा मिस यूनिवर्स बन गई। दरअसल प्रतियोगिता के लास्ट राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया कि अगर आप देश की नेता होतीं तो कोरोना वायरस महामारी से कैसे निपटती? इसके जवाब में एंड्रिया ने कहा कि, 'मेरा मानना है कि ऐसी कठिन हालातो को संभालने का कोई एकदम परफेक्ट रास्ता नहीं है। हालांकि मैंने स्थिति बिगड़ने से पहले ही लॉकडाउन लगा दिया होता जिससे लोगों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती। इस तरह से इतने लोगो की जाने न गई होती। हमे अपने देश के लोगो की देखभाल खुद करनी होती है और इसके लिए मैंने शुरू से ही हालातो को काबू में रखने की कोशिश की होती'।

मिस यूनिवर्स की थर्ड रनरअप होने पर मिस इंडिया एडलाइन कैस्टेलिनो को ढ़रो शुभकामनाएं मिल रही है। फैंस उनकी काफी सरहाना कर रहे है। बता दें कि भारतीय प्रतियोगी एडलाइन कैस्टेलिनो ने बेहद शानदार तरीके से LIVA Miss Diva 2020 कॉन्टेस्ट जीत कर ताज आपने नाम किया था। ऐडलिन कैसलीनो का जन्म कुवैत में हुआ जिसके बाद वह 15 साल की उम्र में भारत आ कर बस गई थीं।

Next Story