Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मीका सिंह इंटरव्यू: एक सिंगर डांसिंग-कॉमेडी को कैसे जज करेंगे?, ऐसे ही बेबाक सवालों के जवाब

सोनी सब पर एक नया रियालिटी शो ‘इंडिया के मस्त कलंदर’ शुरू हो रहा है। इसमें देश भर से चुने गए लोगों को अपना अनूठा हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। इन टैलेंटेड लोगों को जज कर रहे हैं, सिंगर मीका सिंह, कोरियोग्राफर गीता कपूर। एक्टर सुमित राघवन शो को होस्ट कर रहे हैं।

मीका सिंह इंटरव्यू: एक सिंगर डांसिंग-कॉमेडी को कैसे जज करेंगे?, ऐसे ही बेबाक सवालों के जवाब
X

आज से सोनी सब पर एक नया रियालिटी शो ‘इंडिया के मस्त कलंदर’ शुरू हो रहा है। इसमें देश भर से चुने गए लोगों को अपना अनूठा हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। इन टैलेंटेड लोगों को जज कर रहे हैं, सिंगर मीका सिंह, कोरियोग्राफर गीता कपूर। एक्टर सुमित राघवन शो को होस्ट कर रहे हैं।

रियालिटी शो ‘इंडिया के मस्त कलंदर’ किस तरह का शो है?

मैंने अब तक सिंगिंग, कॉमेडी से जुड़े रियालिटी शो जज किए हैं। उन सभी रियालिटी शोज से ‘इंडिया के मस्त कलंदर’ बिल्कुल अलग है। इस शो का कॉन्सेप्ट नया है। एक ही मंच पर सिंगिंग, डांसिंग, कॉमेडी हर तरह का हुनर देखने को मिलेगा।

इसके अलावा भी ऐसा टैलेंट देखने को मिलेगा, जिसे आपने अब तक नहीं देखा होगा। मैं खुद भी यह जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं कि आगे शो में हमें किस-किस तरह का हुनर देखने को मिलता है।

आप तो सिंगर हैं, ऐसे में डांसिंग, कॉमेडी को कैसे जज करेंगे?

मैं सिंगर्स को जज करूंगा, कोरियोग्राफर गीता डांसर्स को जज करेंगी। कॉमेडी का मजा हम सभी उठाएंगे। एक्टर और बेहतरीन कॉमेडियन सुमित राघवन भी इस शो का हिस्सा हैं। वह शो को होस्ट कर रहे हैं।

क्या किसी खास मस्त कलंदर को देखकर आपको हैरानी हुई?

मैंने अब तक 4-5 लोगों को देखा और वे सभी काफी अलग हैं। मैंने लड़कों का एक ऐसा ग्रुप देखा है, जो हील्स पहनकर डांस करते हैं। हील्स में उन्हें डांस करते देखना बहुत अलग ही एक्सपीरियंस था। इससे पहले फिल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर ने एक गाने में हील्स पहनकर डांस किया था। लेकिन यह लड़के तो डांस लाइव परफॉर्म करते हैं, जो काफी मुश्किल होता है।

इतने अलग-अलग किस्म के टैलेंट को जज करना आपके लिए भी काफी मुश्किल होगा?

दूसरे रियालिटी शो में एक ही जॉनर के कंटेस्टेंट आते हैं तो जजिंग करना आसान होता है। लेकिन जब दर्शक शो ‘इंडिया के मस्त कलंदर’ देखेंगे तो समझ जाएंगे कि जज के तौर पर अलग-अलग तरह के टैलेंट को परखना कितना मुश्किल है। देखते हैं, आगे-आगे क्या होता है।

इस शो में अलग-अलग तरह के मस्त कलंदर आए हैं। क्या आप खुद को कलंदर मानते हैं?

मुझे लगता है कि एक कलाकार में यूनीक फैक्टर होना चाहिए। कई सिंगर्स, सिर्फ सिंगिंग ही करते हैं। लेकिन मैं एक सिंगर के साथ-साथ अच्छा डांसर भी हूं। इसके अलावा भी मुझमें कई तरह की क्वालिटीज हैं, जो मुझे अलग बनाती हैं।

इस शो के अलावा करियर में क्या चल रहा है?

फ्यूचर में मैं मूवी प्रोडक्शन की तरफ रुख करूंगा। बतौर प्रोड्यूसर नए गायकों और कलाकारों को आगे लाना चाहता हूं। मेरी एक कंपनी है ‘म्यूजिक एंड साउंड’, जिसके लिए मैंने अब तक कई सारे सिंगर्स को साइन किया है। मैं कुछ कॉमेडियंस को भी साइन कर लॉन्च करूंगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story