Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनी देओल की हीरोइन ''दामिनी'' की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल, हालात देख घबराए फैंस

मीनाक्षी अपने दौर की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी गईं हैं।

सनी देओल की हीरोइन

ऋषि कपूर की हीरोइन और दामिनी नाम से मशहूर हुई अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री का आज जन्मदिन है। मीनाक्षी 18 साल की उम्र में फ़िल्मों में आईं और सुपरहिट हीरोइन बन गई थीं। 15 साल मीनाक्षी ने बॉक्स अॉफिस पर राज किया था मगर साल 1996 में अचानक उनकी लाइफ में कोई आया और ये चेहरा फ़िल्मी दुनिया से गायब हो गया।

16 नवंबर को मीनाक्षी का जन्मदिन होता है मीनाक्षी अपना 55 वां बर्थडे मना रही हैं लेकिन टॉप पर रही ये एक्ट्रेस जिसका कभी जलवा रहा हो, हर तरफ जिसके चर्चे रहे हों, सभी सुपरस्टार्स जिसके साथ काम करना चाहते हों आज गायब हो गई है।

एक दिन मीनाक्कैषी ने सबसे खुद को काट कर बॉलीवुड ही नहीं देश तक छोड़ दिया था हाल में मीनाक्षी की कुछ ताजा तरीन तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में 'घातक' हीरोइन को पहचानना मुश्किल है। मीनाक्षी अपने दौर की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी गईं हैं। उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें आज मीडिया में छाई हुई हैं! इन लेटेस्ट तस्वीरों में मीनाक्षी के चेहरे पर बढ़ती उम्र का असर दिख रहा है।

आप जानते हैं मीनाक्षी जब 17 साल की थी तभी वह मिस इंडिया चुनी गयीं थीं, तब वो शशिकला शेषाद्री के नाम से जानी जाती थीं। मिस इंडिया बनने के बाद अखबार में उनकी फोटो छपी और जब उस तस्वीर पर मनोज कुमार की नज़र पड़ी तभी उन्होंने तय कर लिया कि उनकी आने वाली फ़िल्म 'पेंटर बाबू' की हीरोइन वही होंगी।

Next Story
Top