logo
Breaking

एवेंजर्स: एंडगेम ने तोडा रिकॉर्ड, बुकिंग के पहले दिन बिक गए लाखों टिकट, Book My Show हुई क्रेश

मार्वेल सुपर हीरो फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' को लेकर दर्शकों में कितना जूनून है इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' की बुकिंग के पहले दिन ही वीकेंड के लगभग 80 प्रतिशत टिकट बुक हो चुके हैं।

एवेंजर्स: एंडगेम ने तोडा रिकॉर्ड, बुकिंग के पहले दिन बिक गए लाखों टिकट, Book My Show हुई क्रेश

मार्वेल सुपर हीरो फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' इस शुक्रवार रिलीज होने वाली है और दर्शकों में फिल्म को लेकर क्रेज पागलपन की हद तक पहुँच गया है। दर्शकों में टिकट पाने की होड़ लग गयी। ऑनलाइन टिकट बुकिंग के द्वारा फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के 80 प्रतिशत टिकट बुक हो चुके हैं। फिल्म का पहला वीकेंड जबरदस्त बुकिंग के साथ फुल है। ऑनलाइन टिकट बुकिंग की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी फिल्म के 10 लाख टिकट बुक कर चुकी है और लगातार बुकिंग जारी है।


किसी भी हॉलीवुड फिल्म के लिए दर्शकों का इतना क्रेज पहली बार देखा गया है। 'एवेंजर्स एंडगेम' सबसे ज्यादा बड़ी ओपनिंग लेने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म बन चुकी है जिसको भारत में इतना बढ़िया रिस्पोंस मिला है। ऑनलाइन टिकट बुकिंग कंपनी 'Book My Show' एक साथ लाखों हिट को संभाल नहीं पाई और साईट का सर्वर क्रेश होने से कई घंटो तक फिल्म के टिकट बुक नहीं हो पाए।

कुछ देर बाद साईट की दिक्कत को दूर कर लिया गया। साईट के मुताबिक फिल्म के लिए प्रति सेकंड 18 टिकटों की बुकिंग अबतक का हाई पॉइंट रहा है। 'एवेंजर्स एंडगेम' हॉलीवुड की उन गिनी-चुनी फिल्मों में से एक होगी जिनकी लम्बाई 3 घंटे से ज्यादा होगी। 'एवेंजर्स एंडगेम' 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। भारत में फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

Share it
Top