logo
Breaking

बि‍गबॉस: एक हफ्ते का 7.5 लाख ले रही तनीषा, अरमान को 5 लाख

बि‍गबॉस के घर वालों के वारे न्‍यारे, जीते या हारें सभी को मि‍लेंगे लाखों।

बि‍गबॉस: एक हफ्ते का 7.5 लाख ले रही तनीषा, अरमान को 5 लाख

मुंबई। बि‍गबॉस के घर में रोज हंगामा हो रहा है। टीआरपी बढ़ाने के खेल में कभी कुछ तो कुछ। सभी इस शो को जीतना चाहते हैं। लेकि‍न क्‍या आप जानते हैं। आपके चहेते सि‍तारे भले ही जीते या हारें, उन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। शो खत्‍म होने तक वो शो की इनामी राशि पचास लाख रुपए से ज्‍यादा वैसे भी कमा लेंगे। जो उल्‍टे सीधे काम इन घर वालों से पर्दे पर कराए जाते हैं उनके लि‍ए इनको लाखों रुपए दि‍ए जाते हैं।

तो आईए आपको बताते हैं कि कि‍स घर वाले को कि‍तने रुपए मि‍ल रहे हैं। हाल ही में शो से बाहर आए कुछ घर वालों ने और पि‍छले सीजन में घर के सदस्‍य रह चुके केआरके यानी कमाल राशि‍द खान ने घर वालों की पेमेंट को लेकर कई खुलासे कि‍ए हैं। इस बारे में चैनल के प्रवक्‍ता ने कुछ भी कहने से इनकार कर दि‍या।

शो के एक पूराने सदस्‍य ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि, अनुबंध के अनुसान जो घर में जाकर शो को कंटेंट देता है और टीआरपी बढ़ाता है तो वो बाद में भी अपनी फीस बढ़ा देता है। इसके साथ ही सभी प्रति‍भागि‍यों से छह महीने का अनुबंध होता है। इन छह महीनों में वो इस तरह के कि‍सी दूसरे शो में भाग नहीं ले सकते हैं। साथ ही चैनल के हर समारोह में उन्‍हें भाग लेना होता है।


नीचे की स्लाइड्स में देखें कौन से सबसे ज्‍यादा कमाने वाला सदस्‍य-

Share it
Top