Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Kiku Sharda Interview: कपिल शर्मा की शादी पर कीकू ने किया खुलासा, ''कांटा लगा'' गर्ल पर दिया इन्नाटेदार जवाब

लंबे वक्त से टीवी जगत से दूरी बनाने के बाद कीकू शारदा अब बालाजी की वेब सीरिज ''बेबी कम ना'' में कॉमेडी करते नजर आएंगे। कीकू शारदा की यह पहली वेब सीरिज है।

Kiku Sharda Interview: कपिल शर्मा की शादी पर कीकू ने किया खुलासा,

लंबे वक्त से टीवी जगत से दूरी बनाने के बाद कीकू शारदा अब बालाजी की वेब सीरिज 'बेबी कम ना' में कॉमेडी करते नजर आएंगे। कीकू शारदा की यह पहली वेब सीरिज है। इससे पहले कीकू ने टीवी सिरियल्स 'हातिम', 'एफआईआ'र, 'अकड़म बकड़म तिगड़म' में काम किया है।

कीकू ने साथ ही कॉमेडी शोज 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' में काम किया है। इन दोनों शोज में कीकू ने कई किरदार जैसे पलक, बच्चा यादव, बमपर आदि से लोगों के हंसाया है। हाल ही में कीकू शारदा से उनकी वेब सीरिज को लेकर खास बातचीत हुई-

1. इस वेब सीरीज में अपने किरदार के बारे में बताइए?

वेब सीरिज में मेरा यह पहला काम है। देखा जाए तो वेब में काम करने का अलग ही मजा है। इसमें 2-3 महिना मे शूटिंग होती है। लेकिन टीवीके लिए हमें हर दिन शूट करना पड़ता है।चार-पांच साल तक हमें टीवी के लिए शूटिंग होती है। फिर वह नौकरी जैसा लगने लगता है।

टीवी में काम करने से मुझे लगता है कि क्रिएटिविटी खत्म हो जाती है। साथ ही मेरे लिए यह भी अच्छा है कि मुझे हाउसफुल 4 के डायरेक्टर फराद सामजी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जिन्होंने हमेशा से ही कॉमेडी फिल्में लिखी और डायरेक्ट की हैं।

2. इस वेब सीरिज में शेफाली भी हैं। देखा जाए जितने लोग वेब सीरिज में हैं सारे कॉमेडी में अपना नाम कर चुके हैं। शेफाली और मानसी दूसरे बैकग्राउंड से आते हैं, उनके साथ काम करने का एक्सीपिरियंस कैस रहा?

हमारे साथ इस वेब सिरिज में शेफाली और मानसी स्कॉट हैं। दोनों ही कूल गर्ल्स हैं। कॉमेडी कैसे की जाती है, ह्यूमर क्या है उनती दोनों में समझ है।

3. आगे क्या-क्या प्रोजेक्ट्स हैं?

अभी कुछ प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन अभी उस पर कुछ भी नहीं बोल सकता हूं। लेकिन में चाहता हूं कि मैं बालाजी के साथ और शोज भी करूं।

4. आपने कपिल के शो में बंपर, पलक जैसे कई किरदार किए तो क्या कभी आपके बेटे को किसी ने स्कूल में परेशान किया हो?

देखिए ऐसा होता है कि यदि आप कोई फीमेल केरेक्टर प्ले कर रहे हैं और उसमें लोगो को कोई मजा भी नहीं आ रहा तो लोग उस पर बोलना शुरु करते हैं। लेकिन मेरा यह कैरेक्टर लोगों को पसंद आया है।

ऐसा तो कुछ हुआ नहीं। हां, मेरे बेटे के स्कूल में दोस्त कहते है कि उनका परिवार शूटिंग में आ सकता है क्या। सभी पॉजिटिव बातें ही करते हैं। लेकिन आज तक किसी ने मेरे बेटे से मेरे किरदार को लेकर कुछ नेगेटिव बातें नहीं की।

5. मीटू कैपेन को लेकर क्या कहना चाहेंगें?

मुझे तो लगता है कि यह एक अच्चा ट्रेंड है। लेकिन इसका गलता फायदा न उठाया जाए। कई लड़किया सामने आईं हैं। लेकिन लोग इस चीज का फायदा उठाकर इसे खराब न करें। मीटू एक अच्छी शुरुआत है।

लेकिन ये भी है कि कई बहती गंगा में हाथ धो लेते हैं कि उसने मेरा शोषण किया था। यह इस कारण भी हो सकता है कि उसमें मेरा करियर नहीं बनने दिया। इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

6. पिछले कुछ दिनों से चर्चा चल रही है कि कपिल शर्मा गिनी चतरथ से शादी कर सकते हैं? इस बात में कितनी सच्चाई है?

(हंसते हुए) कपिल शर्मा का कहां कुछ पता चलता है। देखिए मैने भी सिर्फ सुना ही है। हाल ही में कपिल मुंबई आए हैं। मेरी भी अभी कपिल से मुलाकात नहीं हुई है। लेकिन ऐसे सुनने में तो आ रहा है कि शादी की प्लानिंग चल रही है। लेकिन अभी पता नहीं चला कि अभी होगी या फिर बाद में शादी होगी।

Next Story
Share it
Top